लोकसभा चुनाव 2019

अच्छे दिन के नाम पर भाजपा ने गरीबों को दिया धोखा : राज बब्बर

महराजगंज. देश के किसानों, नौजवानों को अपनी झूठ और फरेब की राजनीति में उलझा कर सत्ता में आई भाजपा ने अच्छे दिन लाने के नाम पर लोगों को धोखा देने का काम किया है. भाजपा की जनविरोधी नीतियों से देश में बेरोजगारों और महंगाई बढी है.

यह बातें कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर बुधवार को नौतनवा इंटर कालेज परिसर में कांग्रेस प्रत्याशी सुप्रिया श्रीनेत के पक्ष में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कही।

उन्होंने कहा कि पांच सालों में भाजपा सरकार ने जनता के अधिकारों का हनन कर जो बड़े-बड़े उद्योगपतियों के जेब भरे हैं. उसे जनता अब जान चुकी है और इसका मुंहतोड़ जवाब दे भी रही है. भाजपा की हार लगभग तय हो चुकी है. गांव गरीब किसान मजूदर और नौजवान सभी कांग्रेस के हाथ को मजूबत बना कर राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाने जा रहे है.

 उन्होंने बगैर नाम लिए महराजगंज के सांसद को घेरते हुए कहा कि जो व्यक्ति पिछले पांच बार से सांसद रहने के बावजूद आज तक जिला मुख्यालय तक रेल नहीं दौड़ा सका, वह जनता के हक की लड़ाई कैसे लडेगा।

राजबब्बर ने कहा कि जाति, धर्म और मजहब के नाम पर राजनीति करने वाले लोगों ने समाज के बीच दीवार खड़ी कर दी है। ऐसे लोगों को जनता को एकता और अखंडता की ताकत का एहसास कराने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी न्याय, अधिकार और हक की बात करती है। यदि सुप्रिया श्रीनेत जनता के अपार समर्थन से संसद पहुंचीं तो निश्चित रूप से जनपद की तस्वीर और तकदीर दोनों ही बदलेगी।

इस दौरान सांसद प्रत्याशी सुप्रिया श्रीनेत, जिलाध्यक्ष आलोक प्रसाद, त्रिभुवन मिश्रा, तलत अजीज, सदामोहन उपाध्याय, अनुराग राय, रिजवान अहमद, ज्ञानेंद्र पटेल, अबरार इराकी, रामअवध, नागेंद्र शुक्ला, राकेश गुप्ता, राणा सिंह, झिनकू चौधरी आदि लोग उपस्थित रहे।

Related posts