स्वास्थ्य

सीएम 16 को बीआरडी मेडिकल कालेज में सीआरसी का शिलान्यास और रैन बसेरे का लोकार्पण करेंगे

योगी आदित्यनाथ (फाइल फोटो)

गोरखपुर. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ  15-16 अगस्त को दो दिन के लिए गोरखपुर आ रहे हैं. सीएम 16 अगस्त को बीआरडी मेडिकल कालेज में सीआरसी ( Composite Regional Centres for Persons with Disabilities ) का शिलान्यास और नव निर्मित 108 बेड के रैन बसेरे का लोकार्पण करेंगे.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 15 अगस्त को 12.10 बजे कुसम्ही वन में और 1.15 बजे से जिला सहकारी फेडरेशन कम्पाउण्ड निकट गोरखनाथ मंदिर पर वृक्षारोपण कार्यक्रम में शामिल होंगे. इसके बाद वह गोरखनाथ मंदिर में आयेंगे. मुख्यमंत्री 4 बजे 5.20 बजे तक  फर्टिलाइजर कैम्पस में पासिंग आउट परेड में भाग लेने के उपरान्त 5.35 बजे गोरखनाथ मंदिर में वापस आयेंगे। मुख्यमंत्री 6 बजे से इण्डियन मेडिकल एसोसिएशन के प्रतिनिधियो से मुलाकात करने के उपरान्त 7 बजे सरस्वती विद्या मंदिर में जायेंगे। पुन 8.10 बजे गोरखनाथ मन्दिर वापस आयेगें और रात्रि विश्राम करेंगे।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 16 अगस्त को 11 बजे से 12 बजे तक गोरखपुर क्लब में मनरेगा की कार्यशाला का उद्घाटन एवं विभिन्न योजनाओ का शिलान्यास/लोकार्पण करने के उपरान्त 12.15 बजे से 1.30 बजे तक बीआरडी मेडिकल कालेज में सीआरसी के भूमि पूजन एवं नव निर्मित 108 बेड के रैन बसेरे का लोकार्पण करेंगे. इसके बाद वह लखनऊ रवाना हो जायेंगे.

Add Comment

Click here to post a comment