जनपद

लोकरंजन महोत्सव महराजगंज में पत्रकारों से दु‌र्व्यवहार की निंदा

महराजगंज. उत्तर प्रदेश जर्नलिस्ट एसोसिएशन (उपजा) की बैठक आज उपजा के जिला कार्यालय महराजगंज में आयोजित की गई। बैठक की अध्यक्षता उत्तर प्रदेश जर्नलिस्ट एसोसिएशन (उपजा) के प्रदेश अध्यक्ष आर के नायक ने किया। बैठक में महराजगंज महोत्सव में समाचार कवरेज के दौरान आयोजन समिति के सदस्य विमल पांडेय द्वारा पत्रकारों से दु‌र्व्यवहार की निंदा की गई।

बैठक में उपजा के जिलाध्यक्ष ने बताया गया कि लोकरंजन महोत्सव महराजगंज के कवरेज के लिए पत्रकारों ने जैसे ही कार्यक्रम में अनियमितता और भ्रष्टाचार के मुद्दे पर फोटो लेना चाहा तो कार्यसमिति के सदस्य विमल पांडेय ने न सिर्फ पत्रकारों के लिए अपमानजनक शब्दों का प्रयोग किया बल्कि उनके साथ दु‌र्व्यवहार भी किया और उन्हे बाहर जाने के लिए कहा जो कि प्रेस के अधिकारों पर हमला है।

उत्तर प्रदेश जर्नलिस्ट एसोसिएशन (उपजा) द्वारा इस बारे में जिला व राज्य कमेटी को अवगत करवाने और मुख्यमंत्री, मंडलायुक्त तथा जिलाधिकारी से मिलकर विमल पांडेय के खिलाफ ज्ञापन सौंपा जाएगा। इस मौके पर जय सिंह, सुनील त्रिपाठी, गोपाल पांडेय, रणन्जय सिंह, मनोज मिश्रा, सुशील कुमार पांडेय सहित उपजा और प्रेस क्लब के सभी पत्रकार उपस्थित थे।

Related posts