राज्य

तमकुहीराज में चोरी की बढती घटनाओं के खिलाफ कांग्रेस विधायक ने चेतावनी सभा की

  • 15
    Shares

तमकुहीराज (कुशीनगर)। सर्किल क्षेत्र तमकुहीराज मे लागातार बढ रही चोरी व छिनैती की घटनाओं को लेकर उ०प्र०काग्रेंस विधान मंडल दल के नेता एवं तमकुहीराज के विधायक अजय कुमार लल्ल्रू ने रविवार को सरदार पटेल की प्रतिमा के समक्ष चेतावनी सभा कर पुलिस अधीक्षक के नाम  उपजिलाधिकारी तमकुहीराज को सौपा.

चेतावनी सभा को सम्बोधित करते हुए विधायक श्री लल्लू ने कहा कि इस सरकार में जहाँ अपराधियों का बोलबाला है वही क्षेत्र मे चोरी की घटनाओं के बाहर से आ गई है. आम लोगों की समस्याओं से सरकार को कुछ लेना-देना नहीं है. दमनकारी नीति अपनाकर सरकार सत्ता के चला रही है. केवल एक सप्ताह के अदर नेशनल मोबाईल सेंटर सेवरही में भीषण चोरी 28 जून को हुई. उसके एक सप्ताह बाद तमकुहीराज के मुस्कान मोबाइल मे चोरी और ठीक पाचंवे दिन सलेमगढ़ दुकान मे चोरी हुई. इसके साथ ही बोलेरो सहित दर्जनों मोटरसाइकिल चोरी की घटनाएँ हो चुकी हैं. क्षेत्राधिकारी निवास के बगल से मोटरसाइकिल चोरी होना पुलिस के इकबाल को उजागर करता है.

फाजिलनगर क्षेत्र के जौरा बाजार से अपने सैकड़ों साथियों के साथ छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष संजय कुमार सिंह  ने मारपीट के मामले में पुलिस द्वारा पीड़ित पक्ष के खिलाफ  पटहेरवा पुलिस संगीन धाराओं में मुकदमा लिख जाने की बात को उठाया। इस दौरान श्री सिंह ने कहा कि उसके बाद चेतावनी सभा बहुत ही जल्द पटहेरवा थाने पर किया जाएगा.

chetawani sabha 2

सभा को मनोज सिंह, अनिल पटेल,अशोक पटेल नवजीवन इटर कालेज पटहेरवा के प्रधानाचार्य बीरेंद्र कुमार सिंह, अनिल जायसवाल सहित कई वक्ताओं ने सरकार की जनविरोधी नीतियों को लोगो के बीच रखा.

इस दौरान मुहम्मद इद्रीस असांरी,शाहनवाज, डाक्टर जेबी सिंह, जुल्फकार,अली,मदन यादव, अशोक पटेल, रामाकांत पटेल,बनारसी यादव,वकील सहित ढेर सारे लोग मौजूद रहे.

Add Comment

Click here to post a comment