लोकसभा चुनाव 2019

पांच बार के सांसद ने रोका है महराजगंज के विकास का रास्ता: सुप्रिया

 जाति और धर्म से नहीं बल्कि नीति, नियम और कानून से चलता है देश
महराजगंज. महराजगंज लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहीं कांग्रेस पार्टी की प्रत्याशी सुप्रिया श्रीनेत ने बुधवार को नौतनवा में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा की नीतियों पर जमकर हमला किया. उन्होंने बिना नाम लिए पीएम पर निशाना साधते हुए कहा कि देश के प्रत्येक व्यक्ति को पंद्रह लाख रुपये, काला धन वापस लाने व 10 करोड़ नौकरियां देने के नाम पर सत्ता में आई सरकार जब इन सभी मुद्दों पर विफल साबित हुई तो अब के लोकसभा चुनाव में खुद को चौकीदार बता जात-धर्म के नाम पर जनता का समर्थन मांग रही है।

उन्होंने कहा कि देश मजहब नहीं बल्कि नीति, नियम और कानून के बल पर चलता है। चायवाला से चौकीदार बने पीएम को यह मालूम नहीं की असल चौकीदार गरीबों, मजदूरों और किसानों की हिफाजत करने वाला होता है न कि उनके हक और अधिकार पर डाका डालकर पूंजीपतियों पर लूटाने वाला।

उन्होने कहा कि पांच बार के सांसद ने इस जिले की विकास को रोका है. जनपद में मूलभूत सुविधाओं सहित रोजी-रोजगार का आभाव इस पुंजीपति सांसद के विफलता का प्रमाण है. यदि जनता का समर्थन मिला तो महराजगंज के विकास को नयी पहचान दिलाने का काम करूंगी. उन्होने अन्त में कांग्रेस पार्टी के न्याय योजना के बारे में बताते हुये कहा कि हर गरीब परिवार की महिला मुखिया को 72 हजार रुपये सालाना देकर 25 करोड़ लोगों की गरीबी दूर की जाएगी.

कांग्रेस के जिलाध्यक्ष आलोक प्रसाद ने कहा कि भाजपा सरकार की तरह कांग्रेस जुमलेबाजी नहीं करती है. कांग्रेस ने कर्ज माफी, मनरेगा, शिक्षा, खाद्य सुरक्षा बिल आदि जनहित में जो भी वादे किए हैं उसे पूरा किया जाएगा. जनसभा को युवा कांग्रेस नेता राकेश गुप्ता, त्रिभुवन मिश्रा आदि ने भी संबोधित किया.

कांग्रेस में शामिल हुए बसपा नेता

बहुजन समाज पार्टी से नौतनवा विधान सभा क्षेत्र का चुनाव लड़े सदामोहन उपाध्याय ने बुधवार को कांग्रेस का दामन थाम लिया। नौतनवा में आयोजित कांग्रेस के चुनावी जनसभा को संबोधित करने आए कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर ने सदामोहन को पार्टी की सदस्यता दिलाते हुए गर्मजोशी से उनका स्वागत किया। सदामोहन उपाध्याय ने कहा कि वह कांग्रेस की नीतियों से प्रभावित होकर पार्टी का दामन थामें हैं।

Related posts