समाचार

राजेन्द्र नगर पश्चिमी में सड़क-नाली की मांग को लेकर तीन दिन से चल रहा है भाकपा माले का धरना

  • 5
    Shares

गोरखपुर. वार्ड नं 10 राजेन्द्र नगर पश्चिमी में सड़क-नाली की मांग को लेकर भाकपा माले के नेतृत्व में वार्ड के लोगों का धरना आज तीसरे दिन भी जारी रहा. लगातार तीन दिन से जारी धरने के बाद भी नगर निगम अधिकारियों द्वारा बातचीत के लिए नहीं आने से लोगों में आक्रोश है.

ऐपवा नेता और राजेंद्र नगर की पूर्व पार्षद प्रत्याशी संगीता भारती ने कहा नया गांव बनकटवा के सड़क निर्माण को लेकर हमारा धरना आज तीसरे दिन भी जारी है। हमे स्थानीय लोगों व अन्य राजनीतिक दलों का भी समर्थन मिल रहा है. इस समर्थन के लिए ऐपवा की तरह से हम सभी का धन्यवाद करते हैं. हमारा धरना अब एक राजनीतिक सवाल बनने लगा है. गोरखनाथ मन्दिर से महज 500 मीटर दूरी पर सड़क नाली के लिए आंदोलन कर रहे लोगों का कोई संज्ञान नगर निगम प्रशासन नहीं ले रहा है तो कहीं और का क्या हाल होता होगा हम समझ सकते हैं. हम जब तक अपने आंदोलन के माध्यम नगर निगम को झुका नही देता हमारा यह आंदोलन निरन्तर इसी गति से चलता रहेगा.

इंकलाबी नौजवान सभा के नेता सुदामा भारती ने कहा बीजेपी सरकार जब से आई है, गरीबों पर चौतरफा हमला बढा है. अच्छे दिनों के नाम पर यह सरकार गोरखपुर के लोगों को इंफेलाइटिस जैसी गंभीर बीमारियां दे रही है.गोरखपुर नगर निगम पर पिछले 20 सालों से बीजेपी का ही कब्जा है मगर शहर के किसी इलाकों को उठा कर देख लीजिए, कहीं भी सड़क-नाली ठीक नहीं है. गरीब दलित, मलिन बस्तियां तो रहने लायक नहीं रह गई हैं. वहां रहना नरक के समान हो गया है.

धरने में बजरंगी लाल निषाद, संगीत भारती, मरजादी, मीरा शर्मा, ममता, रेशमा, शिव भोले साहनी, करना, नरसिंह, कौशल, मुरली , आकाश साहनी, लीलावती, फुला उषा, बदामी देवी, संजय निषाद, संजय पांडेय, अशोक शर्मा, फुला, शमा, अवधेश भारती सहित सैकड़ों की संख्या में वार्ड के लोग मौजूद रहे.

Add Comment

Click here to post a comment