समाचार

एक सप्ताह से गायब बच्चों के घर पहुंचे मेयर, डीएम व एसएसपी

गोरखपुर.एक सप्ताह से गायब दो बच्चों के घर शुक्रवार को डीएम, एसएसपी, मेयर पहुंचे और पीड़ित परिवार को आश्वासन दिया कि जल्द दोनों बच्चों को तलाश कर लिया जायेगा.

शाहपुर थाना क्षेत्र के मोहल्ला घोसीपुरवा गीता वाटिका के रहने वाले आफताब आलम के दो पुत्र तौहीद आलम व तौसीफ आलम 27 सितबंर की दोपहर से लापता हैं. बच्चों का अभी तक कुछ भी पता नहीं चल पाया है. बच्चों के अपहरण का मामला दर्ज है. मां-बाप का रो- रो कर बुरा हाल है.

बच्चों की तलाश में पुलिस द्वारा रूचि नहीं लिए जाने से नाराज घोसीपुरवा के लोगों ने गुरुवार को प्रदर्शन करने का निर्णय लिया. बड़ी संख्या में एकत्र लोग डीएम कार्यालय जाने के लिए निकलने वाले ही थे कि सूचना मिलने पर सिटी मजिस्ट्रेट और सीओ गोरखनाथ मौके पर पहुँच गए. दोनों अधिकारीयों ने बच्चों की तलाश के लिए एक सप्ताह का समय माँगा. इस पर लोगों ने प्रदर्शन स्थगित कर दिया.

सोशल मीडिया से इस घटना की जानकारी मिलने पर इस वक्त केरल के कोचीन में मौजूद नगर विधायक डॉ राधा मोहन दास अग्रवाल ने फोन पर बच्चों के घर वालों और एसएसपी से बात की. उन्होंने एसएसपी से बच्चों की तलाश में तेजी लाने को कहा.

शुक्रवार को मेयर, डीएम और एसएसपी पीड़ित बच्चों के घर पहुंचे. आज शाम केरल से लेटने के बाद नगर विधायक भी बच्चों के घर जायेंगे. हिन्दू मुस्लिम एकता कमेटी के शाकिर अली सलमानी व विजय श्रीवास्तव ने भी कल पीड़ित परिवार से मिल कर दिलासा दिया.