राज्य

मोदी सरकार रिक्त पदों को भरने की जगह उसे खत्म कर रही है-राकेश सिंह

  • 6
    Shares

निचलौल में रोजगार मांगे इंडिया का कन्वेंशन

निचलौल (महाराजगंज).  दुर्गा मैरिज हाल में 25 जुलाई को आयोजित रोजगार मांगे इंडिया युवा कन्वेंशन को संबोधित करते हुए इंकलाबी नौजवान सभा के प्रदेश सचिव कामरेड राकेश सिंह ने कहा कि इतिहास में मोदी सरकार पहली ऐसी सरकार है है जो खाली पड़े पदों को भरने की जगह उसे खत्म कर रही है.  जैसे रेलवे में 11000 पद समेत अब तक 56 लाख पद यह सरकार खत्म कर चुकी है और विडंबना यह है कि यह सरकार दो करोड़ रोजगार हर साल देने के वादे के साथ सत्ता में आई थी.

उन्होंने कहा कि रोजगार मांगे इंडिया अभियान पूरे देश में चल रहा है. इसमें सभी धारा के युवा शामिल है और इसे बड़े आंदोलन में बदलने की जिम्मेदारी अब महाराजगंज के नौजवानों की है. राकेश सिंह ने कहा कि प्रदेश की योगी सरकार ने भर्ती आयोगों को भ्रष्टाचार के नाम पर बंद कर दिया है लेकिन अभी हुई पुलिस भर्ती परीक्षा में व्यापक भ्रष्टाचार हुआ है जिसके खिलाफ हाईकोर्ट से लेकर सड़क तक युवा लड़ रहे हैं.

कन्वेंशन को संबोधित करते हुए भाकपा माले के जिला सचिव कामरेड हरीश जायसवाल ने कहा कि यह सरकार नफरत और संप्रदायिकता समाज में फैला रही है. मॉब लिंचिंग और दलितों पर हमला आम बात हो गई है. उन्होंने नौजवानों से रोजगार एवं समाज बदलाव के लिए आगे आने का आह्वान किया.

कन्वेंशन को कामरेड राजेंद्र विश्वकर्मा, कामरेड माजिद सिद्दीकी, दिलीप विद्यार्थी, दिनेश नास्तिक,  दुर्गेश गौतम, मरुद्दीन अंसारी, रामप्रवेश कसौधन, जनार्दन चौहान आदि ने संबोधित किया. कन्वेंशन की अध्यक्षता प्रदेश उपाध्यक्ष कामरेड महेश गुप्ता एवं संचालन कार्यकारिणी सदस्य संजय निषाद ने किया.

Skip to toolbar