समाचार

पांचवे दिन आन्दोलनकारियों ने सड़क पर धान रोप किया प्रदर्शन

तुर्कपट्टी-फाजिलनगर सड़क बनवाने के लिए चल रहा है आन्दोलन

कुशीनगर। तुर्कपट्टी से फाजिलनगर जाने वाली सड़क को बनवाने की मांग को सामाजिक कार्यकर्ता मनोज सिंह की अगुवाई में लोग आन्दोलन चला रहे हैं. आन्दोलन के पांचवे दिन पानी से भरे सड़क पर धान की रोपाई कर विरोध जताया.

सामाजिक कार्यकर्ता मनोज सिंह ने कहा कि गड्ढा मुक्त सड़क का खोखला दावा करने वाली सरकार को जनता की बुनियादी समस्याओ से कोई लेना-देना नही है लेकिन हम संघर्षो के बल पर आर-पार की लड़ाई लड़ने को हर परिस्थिति में तैयार है. किसान नेता हरिलाल ने कहा कि यह बदहाल सड़क क्षेत्रीय लोगों की परेशानी का मुख्य कारण बनी हुई है लेकिन जिम्मेदार चुप्पी साधे हुए है.जनता के  इस संघर्ष की हुंकार से उनकी चुप्पी जरूर टूटेगी. आवश्यक \ता पड़ने पर धरने को और तेज किया जाएगा.

ग्रामप्रधान चन्द्रकेतु सिंह ने कहा कि यह सड़क जनहित में बनना आवश्यक है. इरफान खुर्शीद ने कहा कि यह जनहित का मुद्दा है. इसके लिए मेरा संघर्ष सतत जारी रहेगा.

सभा को क़ादिर अली, मनोज तिवारी आदि ने सम्बोधित किया। इस दौरान रामेश्वर सिंह, बृजेश प्रजापति, राहुल यादव, दुर्गेश सिंह, धीरज, मोतीचंद, सन्दीप विश्वकर्मा, आदित्य सिंह यादव, वैजनाथ शर्मा, राजू यादव, दूधनाथ, प्रमोद, रामप्रसाद, मैनेजर, रामाज्ञा सिंह, संजय शाह आदि लोग मौजूद रहे.

Related posts