लोकसभा चुनाव 2019

पंकज चौधरी ने महराजगंज जिले को पिछड़ा जिला बना दिया : सुप्रिया श्रीनेत

महराजगंज. महराजगंज के जीएसवीएस ग्राउंड पर 16 मई को हुई कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की सभा में कांग्रेस के कई दिग्गज नेता नजर आये. इन नेताओं ने सभा को संबोधित भी किया.

गरीबों, किसानों, मजदूरों और महिलाओ के साथ न्याय की बात कर कांग्रेस नेताओं ने भाजपा और महागठबंधन पर कडा प्रहार किया। भाजपा पर जाति धर्म के नाम पर आवाम को लडाने का आरोप लगाते हुये कांग्रेसियों ने कांग्रेस प्रत्याशी सुप्रिया श्रीनेत को जिताने की अपील की।

सभा को सम्बोधित करते हुये पूर्व सांसद जितेन्द्र सिंह ने कहा कि कांग्रेस पार्टी कभी झूठ की राजनीति नहीं करती, कांग्रेस जो कहती है वो करती है। मध्यप्रदेश, राजस्थान व छत्तीसगढ़ में कांग्रेस ने किसानों से कर्जमाफी का वादा किया था और सरकार बनने के तीसरे दिन ही पार्टी ने वादे को पुरा करते हुये कर्जमाफी की घोषणा कर दी।लेकिन मोदी सरकार के वादे पांच साल में भी नहीं पुरे हुये।

कांग्रेस प्रत्याशी सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि प्रियंका गांधी के सक्रित राजनीति में आने से देश की राजनीति बदली है। राजनीति में महिलाओं का सम्मान बढा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की न्याय योजना देश में गरीबी के खिलाफ एक बड़ा अभियान बनेगी। उन्होंने मौजूदा भाजपा सांसद को घेरते हुये कहा कि पांच बार के सांसद रहने के दौरान पंकज चौधरी ने जिले के विकास के लिए कोई बडा योगदान नहीं दिया है। जनपद में आज भी सडक बिजली पानी शिक्षा और स्वास्थ्य जैसी बुनियादी सुविधाओं का आभाव उनके विफलता का प्रमाण है।

उन्होंने कहा कि महराजगंज की जनता इस बार उनके झूठ और धोखे का जवाब जरुर देगी। उन्होनें कहा कि जनता ने अवसर दिया तो महराजगंज को देश के दस पिछडे जिलों की सूची से बाहर निकाल कर अपने जिले से पिछडे होने का कलंक मिटा कर रहूंगी।

सभा को तलत अजीज, पूर्व विधायक ईश्वर शुक्ला, तनुश्री मणि, शरद कुमार सिंह, राकेश गुप्ता, वीरेन्द्र चौधरी, झिनकू चौधरी व आलोक प्रसाद आदि ने सम्बोधित किया।

इस दौरान एआईसीसी के सदस्य सचिन नायक, त्रिभुअन नारायण मिश्र, आनन्द वर्धन सिंह, सदामोहन उपाध्याय, अबरार इराकी, अख्तर अब्बासी, रानू सिंह, अमित सिंह, रौनक सिंह, नूर आलम, डा० सिद्धार्थ नाथ शुक्ल, रेनू गुप्ता, विराज वीर, धीरेन्द्र सिंह, निधी व यशवर्धन आदि मौजूद रहे।

Leave a Comment