जनपद

पूर्वोत्तर रेलवे में संविदा पर भर्ती शुरू

  • 69
    Shares

पिछले माह रेल मंत्रालय ने लिया था निर्णय
रेलवे चिकित्सालय में स्टाफ नर्स के रिक्त पदों पर भर्ती से हो रही शुरूआत

गोरखपुर, 16 जुलाई: पूर्वोत्तर रेलवे में संविदा पर भर्ती की प्रक्रिया शुरू हो गयी है. अभी कुछ ही दिनो पूर्व रेल मंत्रालय ने रेलवे के भर्ती बोर्डों पर कर्मचारियों की भर्ती में देरी का आरोप लगाते हुए संविदा पर भर्ती का निर्णय लिया था. रेल मंत्री पीयूष गोयल ने इसकी जानकारी मीडिया को दी थी. पूर्वोत्तर रेलवे में यह शुरूआत रेलवे के चिकित्सालय में रिक्त स्टाफ नर्सों के पदों को संविदा पर भरने से हो रही है.
पूरे के जनसंपर्क विभाग द्वारा जारी विज्ञप्ति में कहा गया है कि रेल प्रशासन ने ललित नारायण मिश्र रेलवे चिकित्सालय,गोरखपुर में रिक्त स्टाफ नर्स के पदों को संविदा के आधार पर भरने का निर्णय लिया है. इन पदों पर सेवानिवृत्त रेल कर्मचारियों को रि-इंगेजमेंट के माध्यम से भरा जाना है, जिसमें वाक्-इन-इन्टरव्यू के द्वारा चयन किया जायेगा. इन पदों को भरने हेतु सेवानिवृत्त रेल कर्मचारियों को वरीयता दी जायेगी, परन्तु सेवानिवृत्त रेल कर्मचारी का आवेदन न मिलने की दशा में संविदा के आधार पर चयन किया जायेगा.
ललित नारायण मिश्र रेलवे चिकित्सालय,गोरखपुर में 06 पद अन्य पिछड़ा वर्ग, 03 पद अनुसूचित जाति तथा 02 पद अनुसूचित जनजाति के लिये आरक्षित है. 10 पद अनारक्षित श्रेणी के लिये रखा गया है. वाक्-इन-इन्टरव्यू में भाग लेने के लिये अभ्यर्थियों को 22 जुलाई के 17.00 बजे तक आनलाइन पंजीकरण कराना अनिवार्य है. आनलाइन पंजीकरण हेतु आवेदन पूर्वोत्तर रेलवे के बेवसाइट पर उपलब्ध है. वाक्-इन-इन्टरव्यू की तिथि शीघ्र ही प्रकाशित की जायेगी.

Add Comment

Click here to post a comment