समाचार

बांसगांव गोवंश आश्रय गृह से पशुओं को दूसरी जगह ले जाने का विरोध, प्रशासन के वाहन को वापस भेजा

 गोरखपुर. बांसगांव स्थित गोवंश आश्रय गृह से पशुओ को अन्यत्र भेजने का के प्रशासन की कोशिश का स्थानीय नागरिकों ने जमकर विरोध किया.विरोध के कारण पशुओं को ले जाने के लिए आये वाहन को वापस जाना पड़ा. इस दौरान अधिकारियों से बांसगांव बिकास मंच के कार्यकर्ताओं की तीखी बहस हुई.

बुधवार की शाम उप जिलाधिकारी बांसगांव अरुण कुमार मिश्र, पुलिस क्षेत्राधिकारी नितेश सिंह ,थानाध्यक्ष संतोष सिंह, हरनाही चौकी इंचार्ज मृत्युंजय राय , कौड़ीराम इंचार्ज सहित भारी संख्या पुलिस बल गोवंश आश्रय गृह पहुंचा. अधिकारी गोवंश आश्रय गृह में क्षमता से अधिक पशुओ के होने की बात कहते हुए यहाँ से पशुओं को बांसगांव के निकट भीटी गांव में निर्माणाधीन पशु आश्रय गृह में भेजने के लिए वाहन में रखवाने लगे.

इसकी जानकारी होने पर बांसगांव विकास मंच के कार्यकर्ता बड़ी संख्या में मौके पर पहुँच गए विरोध शुरू कर दिया. इसको लेकर पुलिस तथा मंच के कार्यकर्ताओं के बीच नोक झोंक हुई. पशुओ को ले जाने के लिए लाया गया वाहन को विरोध के चलते वापस जाना पड़ा.

विरोध का का नेतृत्व मंच के अध्यक्ष अग्निवेश सिंह, सदस्य दीपक सिंह, देवव्रत सिंह, शेखर सिंह , आशीष सिंह, सुशील सिंह आदि कर रहे थे.

Related posts