Templates by BIGtheme NET
e_page_level_ads: true });
Home » समाचार » दिन की आशंका रात में सच हुई, डॉ कफ़ील के बड़े भाई पर धोखाधड़ी का केस दर्ज
adeel khan 4

दिन की आशंका रात में सच हुई, डॉ कफ़ील के बड़े भाई पर धोखाधड़ी का केस दर्ज

गोरखपुर, 3 जुलाई. कैंट पुलिस ने कल देर रात डॉक्टर कफील खान के बड़े भाई अदील अहमद खान और उनके सहयोगी फैजान के खिलाफ फर्जी दस्तावेज के सहारे बैंक में खाता खुलवाने और उसमें दो करोड़ की लेनदेन करने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया. यह एफआईआर राजघाट थाना क्षेत्र के शेषपुर निवासी मुजफ्फर आलम खान की तहरीर पर दर्ज की गई है और इसमें आदिल अहमद और फैजान के खिलाफ धारा 419, 420, 467, 468, 471 दर्ज किया गया है.

इस मामले में अदील अहमद ने एफआईआर दर्ज होने के पहले ही शाम को आशंका व्यक्त की थी कि पुलिस उनके और उनके दोनों भाइयों डॉ कफ़ील और काशिफ़ जमील के ऊपर फर्जी मुकदमा दर्ज करने की साजिश रच रही है. अदील ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि कि मुजफ्फर आलम पर दबाव डालकर प्रार्थना पत्र लिया गया है और उसमें नई तारीख डाल कर उनके खिलाफ एफआईआर करने की कोशिश की जा रही है. उन्होंने कहा कि कि उनके भाई काशिफ़ जमील पर जानलेवा हमले के मामले में वह निष्पक्ष जांच के लिए मुख्यमंत्री और डीजीपी से मिलकर मांग किए थे.

उन्होंने कहा था कि इस मामले में भाजपा सांसद कमलेश पासवान, उनके सहयोगी सतीश नांगलिया मुजफ्फर और शमीम के इशारे पर पुलिस के कुछ बड़े अधिकारी मेरे और मेरे परिवार को प्रताड़ित करने और फर्जी मामले में किसान फंसाने की कोशिश करने में लगे हैं. इसका एक ताजा मामला यह है कि 2 दिन पहले आशीष उर्फ़ भोलू को पुलिस ने हिरासत में ले लिया और उसे बुरी तरह मारने मारपीट कर काशिफ़ जमील पर हमले में शामिल होने का दबाव डाला. इसमें असफल हो जाने के बाद अब वह मेरे खिलाफ साजिश रच कर एफआईआर दर्ज करने की कोशिश कर रही है.

दूसरी तरफ पुलिस का कहना है कि मुजफ्फर आलम ने एसएसपी से शिकायत की थी मोहम्मद फैजान के नाम से युनियन बैंक में खाता खुलवाया गया जिसमें उनकी फोटो लगाई गई. खाता खुलवाने खुलवाने के लिए ड्राइविंग लाइसेंस मोहम्मद फैजान के नाम से लगाई गई थी. जांच में यह ड्राइविंग लाइसेंस मोहम्मद जाहिर नाम के व्यक्ति का निकला. इस खाते से दो करोड़ का लेनदेन किया गया है. इंस्पेक्टर कैंट चंद्रभान सिंह ने बताया कि मुजफ्फर आलम की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

e_page_level_ads: true });

About गोरखपुर न्यूज़ लाइन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*