समाचार

खेत में सोहनी कर रही महिला को कुत्तों ने काट कर मार डाला

कुशीनगर. कप्तानगंज थाना क्षेत्र के गौनरिया में मंगलवार की दोपहर खेत में कम कर रही एक महिला पर आधा दर्जन कुत्तों ने हमला का मार डाला. कुत्तों ने उसे बुरी तरह नोच डाला था.

गौनरिया गांव निवासी दया राजभर की पत्नी सुरसती देवी (50)  गांव के पूरब खेत में  सोहनी कर रही थी कि उसी दौरान पांच कुतो का  झुंड आया  और उस पर टूट पड़ा. सुरसती कुत्तों के हमले से बचने के लिए शोर मचाते हुए भागी लेकिन कुत्तों ने उसके पैर, गर्दन को निशाना बनाते हुए बुरी तरह नोच खाया. सुरसती  की आवाज सुनकर जब तक लोग मदद के लिए पहुँचते कुत्तों ने उसे मार डाला. इस घटना को देख गांव में कोहराम मच गया. लोग इश घटना से बेहद दर गए हैं.

दया राजभर बेहद गरीब है और फूस की झोपड़ी में रहता है.  ग्राम प्रधान सतीश वर्मा ने बताया कि घटना की जानकारी थाना और उप जिलाधिकारी हाटा को दे दी गई है. उन्होंने बताया कि सुरसती पर हमला करने वाले कुत्ते उनके गांव के नहीं थे. वह बाहर से आये लगते हैं.

सुरसती की मौत पर विलाप करते परिजन

घटना की जानकारी मिलने पर एसडीएम हाटा दिनेश कुमार,  प्रभारी थानाध्यक्ष कप्तानगंज सत्येन्द्र यादव के साथ मौके पर पहुंच कर लोगो से बातचीत की. उन्होंने आवारा कुत्तों को पकड़ने की बात करते पीडि़त परिवार को आर्थिक सहायता दिलाने को आश्वासन दिया. पुलिस शव का पोस्टमार्टम करा रही है.

Leave a Comment