जनपद

तुर्कपट्टी में बैंक शाखा और तुर्कपट्टी से सेवरही तक बस सेवा की मांग को लेकर चेतावनी सभा की से

कुशीनगर. कुशीनगर के तुर्कपट्टी बाज़ार में क्षेत्रीय समस्याओं को लेकर सामाजिक कार्यकर्ता मनोज सिंह के नेतृत्व में चेतावनी सभा की गई।

स्थानीय बाजार में कई वर्षों से क्षेत्रीय जनता व व्यापार मण्डल द्वारा एक अदद राष्ट्रीकृत बैंक की मांग किया जाता रहा है लेकिन जनप्रतिनिधियों के उपेक्षात्मक रवैये से आक्रोशित लोगों ने सामाजिक कार्यकर्ता मनोज सिंह के नेतृत्व में सोमवार को चेतावनी सभा का आयोजन किया।

सभा को सम्बोधित करते हुए श्री सिंह ने कहा कि क्षेत्र की जनता इस सरकार में अपने को उपेक्षित और ठगा सा महसूस कर रही है लम्बे समय से चल रहे बैंक की मांग व सेवरही से तुर्कपट्टी होते गोरखपुर तक सरकारी बस सेवा शीघ्र शुरू नही हुई तो बड़ा आंदोलन होगा।

हरीलाल यादव ने कहा कि बैंक, सरकारी बस, तुर्कपट्टी से फाजिलनगर जाने वाली मुख्य सड़क का चौड़ीकरण समय की मांग है। वक्ता प्रमोदनाथ गुप्ता ने कहा कि आजादी से सात दशक बाद भी गुप्तकालीन सूर्यमन्दिर का परिक्षेत्र उपेक्षित रहना हमारी आस्था के साथ मजाक है।
संचालन मैनुद्दीन अंसारी ने किया। इस दौरान कृपाशंकर पाण्डेय, गौरी शंकर तुलस्यान, राघवेन्द्र प्रताप सिंह, राजन जायसवाल, हैपी सिंह, पुरुषोत्तम वर्मा, अरविंद मिश्र, जावेद, फ़तेह आलम, राजू आदि लोग मौजूद रहे।

Leave a Comment