जनपद

सूर्य बिहार कालोनी में महिला की हत्या, पति ही निकला कातिल

  • 44
    Shares

गोरखपुर. तिवारीपुर थाना क्षेत्र के सूर्य बिहार कालोनी में महिला की हत्या की घटना का पुलिस ने 24 घंटे में ही खुलासा करते हुए हत्या के आरोप में महिला के पति को गिरफ्तार किया है.

 सूर्य बिहार कालोनी में 11 सितम्बर की सुबह सुनील सिंह की पत्नी रेनु सिहं की हत्या कर दी गई थी. घटना स्थल को देखने से लग रहा था की हत्या के बाद घर में लूटपाट की गई है. सुनील सिंह ने बताया कि मै सुबह टहलने चला गया था. मेरे टहलने जाने के बाद दरवाजा खुले होने के कारण बदमाश घर में घुसकर लूटपाट किये तथा विरोध करने पर पत्नी की हत्या कर दी.

पुलिस को उसकी बात पर शुरू से भरोसा नहीं था. जाँच में पता चला कि सुनिल सिहं ने ही पत्नी रेनू सिंह की हत्या कर लूटपाट का दृश्य  बनाया  है. कालोनी में लगे विभिन्न सीसीटीवी कैमरो को खंगाला गया तो एक फुटेज में घटना के बाद सुनील सिंह हाथ में झोला लिए जाते हुये दिखा. एसएसपी ने बताया कि  सभी साक्ष्य मृतका के पति द्वारा ही घटना कारित किये जाने की तरफ इंगित कर रहे थे. सुनील सिंह की तलाश की गयी तो वह घर पर नही मिला. पता चला कि वह भागने के फिराक में डोमिनगढ़ रेलवे स्टेशन पर खड़ा है. इस सूचना पर तिवारीपुर और सहजनव के थानाध्यक्ष तथा स्वॉट प्रभारी ने डोमिनगढ़ रेलवे स्टेशन से सुनील सिंह को पकड़ लिया.

पुलिस के अनुसार पूछताछ में सुनील सिंह ने बताया कि देर रात उसका रेनू से विवाद हो गया. रेनू की टिप्पणियों से क्षुब्ध होकर उसने लोढ़े से उसके सर पर वार कर दिया जिस कारण रेनु सिहं की मौके पर ही मृत्यु हो गयी। घटना के बाद उसने लोढे और अपने पहने हुये कपड़ों को झोले मे रखकर नाले में फेक दिया.