जनपद

चलती ट्रेन से महिला को धकेला, बैग लेकर भागे

कुशीनगर. गोरखपुर से सिवान जा रही ट्रेन ( 55076 ) से सफर कर रही एक महिला का बैग छीन कर उच्चके चलती ट्रेन से कूद पड़े और शोर करने पर महिला को भी ट्रेन से धक्का देकर गिरा दिया जिससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गई. माँ को बचाने के लिए उसका नाबालिग पुत्र भी ट्रेन से कूद गया. ट्रेन की स्पीड कम होने से उससे ज्यादा चोट नहीं पहुंची.

जी आर पी गोरखपुर को भेजी गई तहरीर के अनुसार रामकोला के कस्बा टोला निवासी विनीता खरवार अपने पुत्र के साथ इस ट्रेन से पडरौना के लिये सोमवार की शाम आ रहीं थी.  ज़ब ट्रेन लक्ष्मीगंज के पश्चिमी आउटर के पास धीमी होने लगी तो एक उच्चका श्रीमती खरवार के हाथ से बैग छीन कर ट्रेन से कूद पड़ा. यह देखकर उनका पुत्र देवांश भी कूद पड़ा. तभी उसकी माँ शोर करते कंपोर्टमेंट के गेट पर पहुँच गई इतने में उच्चके के दूसरे साथी ने विनीता को धक्का देकर ट्रेन से गिरा दिया और अपने भी कूद गया. विनीता बुरी तरह घायल हो गईं.

राहगीरों ने महिला को लक्ष्मीगंज स्टेशन पर पहुँचाया. इसी बीच उनका पुत्र भी अपनी माँ के पास पहुँच गया और घटना की जानकारी अपने पिता दिनेश खरवार को दी . रात बारह बजे घायल महिला को रामकोला सीएचसी में भर्ती कराया गया.

उच्चके द्वारा छीने गये बैग में सोने की अंगूठी, मंगल सूत्र, एटीएम कार्ड, चांदी के पायल और नगद रूपये थे. विनीता खरवार नगर पंचायत रामकोला के चेयरमैन का चुनाव भी लड़ चुकी हैं.

Related posts