लोकसभा चुनाव 2019

हंसी-मजाक के मूड में दिखे योगी, बोले-रवि किशन की फिल्म में महापौर सीताराम जायसवाल एक्टिंग करेंगे

गोरखपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 10 मई को गोरखपुर संसदीय क्षेत्र की दो जनसभाओं में पहली बार तनावमुक्त नजर आए। अभयनंदन इंटर कालेज परिसर में आयोजित सभा में तो वह हंसी-मजाक करते दिखे। उन्होंने कहा कि गोरखपुर में हम चिड़ियाघर बना रहे हैं। इस चुनाव के बाद रिटायर होने वाले लोगों को हम वहां के म्यूजियम में रखेंगे।

भाजपा प्रत्याशी रवि किशन के बारे में उन्होंने पहली बार बोलते हुए कहा कि वह उन्हें यहां इसलिए लेकर आए हैं कि गोरखपुर विकास के साथ-साथ कला-संस्कृति का संगम बने। उन्होंने हंसी मजाक करते हुए कहा कि मैंने तय किया है कि रवि किशन की अगली फिल्म में महापौर सीताराम जायसवाल और व्यापारी नेता जवाहर कसौधन एक्टिंग करेंगे और लोग देखेंगे कि दोनों कितनी अच्छी एक्टिंग कर लेते हैं। उन्होंने कहा कि गोरखपुर शहर में होने वाले विकास कार्य को सरकार व नगर विकास मंत्री सुरेश खन्ना जी देख लेंगे। महापौर सीताराम जायसवाल फिल्मों में एक्टिंग करेंगे और जनता को भरपूर मनोरंजन करेंगे।

उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा उन्होंने कांग्रेस को ‘ मुंहनोचवा ’ बताते हंुए कहा कि जिससे दुश्मनी निकालनी हो उसे मुंहनोचवा बता दीजिए। बाकी काम जनता कर देती हैं। एक बार सड़क पर चलते हुए व्यापारी नेता जवाहर कसौधन को भी लोगों ने मुंहनोचवा समझ लिया था और दौड़ा लिया। किसी तरह हम लोेगों ने उन्हें सुरक्षित किया। उन्होंने लोगों से अपने वोट से कांग्रेस की धुनाई करने की अपील करते हुए कि वंश परम्परा की राजनीति का अंत होना चाहिए।
अपने भाषण में उन्होंने केन्द सरकार की उपलब्धियों, प्रदेश सरकार की उपलब्धियों और गोरखपुर में हो रहे विकास कार्यों का उल्लेख किया।

Leave a Comment