समाचार

पलटी ट्रक और गिट्टी के नीचे दबा रहा युवक, चार दिन बाद शव मिला

महराजगंज. कॉलेज रोड पर बस स्टेशन के निकट  चाय की दुकान पर चार दिन पहले पलटे गिट्टी लदे ट्रक के नीचे एक युवक दबा रहा. मंगलवार को उसका शव बरामद हुआ.

सोमवार की शाम से ही दुर्गंध उठने तथा आसपास कुत्तो के मंडराने के कारण लोगों का यह शक यकीन में बदलने लगा था कि गिट्टी के नीचे कोई मरा पड़ा है. शनिवार को प्रशासन द्वारा आधा अधूरा रेस्क्यू ऑपरेशन चला कर घोषित कर दिया गया था कि घटना में किसी की जान नही गई. शव को पोस्टमॉर्टम के लिये भेज दिया गया है. मृतक की अभी शिनाख्त नही हो सकी है.

18 पहियों वाला एक ट्रक शनिवार की दोपहर बस स्टेशन के पास पलट गया था. ट्रक पर गिट्टी लदा हुआ था. ट्रक पलटने के बाद लोगों ने आशंका जाहिर की कि ट्रक के नीचे कुछ लोग दब गए हैं लेकिन प्रशासन और पुलिस ने इसे ख़ारिज कर दिया.

दो क्रेन तथा एक जेसीबी लगाकर लगभग पांच घंटे तक रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया और इसके बाद पूरे दावे के साथ कहा गया कि इस घटना में कोई हताहत नहीं है. इसकी पूरी आशंका थी कि कुछ लोग गिट्टी के नीचे दबे हुए है। इसके बावजूद पूरी गिट्टी नही हटाई गई और कह दिया गया कि नीचे कोई दबा नही है।

सोमवार की शाम से गिट्टी के पास से बदबू आने लगी. मंगलवार को सुबह जब गिट्टी हटाई गई तो इसके नीचे से बुरी तरह कुचला हुआ एक शव मिला. मृतक की उम्र 40 वर्ष के आसपास है. वह नीले रंग की जीन्स और शर्ट पहने हुए था.

इस घटना को लेकर स्थानीय लोगों में नाराजगी है. उनका कहना है कि प्रशासन की लापरवाही से युवक की जान गई. यदि ट्रक और गिट्टी हटाने में तत्परता बरती गई होती तो युवक की जान बच सकती थी.

Related posts