Wednesday, February 1, 2023
Homeसमाचारराज्यअब जुल्‍म नही सहेगा निषाद व मुसलमान : डा.अयूब

अब जुल्‍म नही सहेगा निषाद व मुसलमान : डा.अयूब

संत कबीरनगर 9 दिसम्बर। आजादी के बाद से देश के मुसलमान व निषाद के साथ जुल्‍म होता रहा है। इनके हक व हिस्‍से को मारा जाता रहा है। लेकिन अब दोनों  समाज जाग चुका है और अपने हक को लेना सीख चुका है और अपना हक लेकर ही डैम लेंगे।

यह बातें पीस पार्टी व निषाद पार्टी की 7 दिसम्बर को खलीलाबाद में आयोजित सरकार बनाओ अधिकार पाओ रैली को सम्‍बोधित करते हुए पीस पार्टी के राष्ट्रीय अध्‍यक्ष डा.अयूब ने कही।

 उन्‍होंने कहा कि आजादी के बाद से देश की भाजपा, कांग्रेस, सपा तथा बसपा आदि पार्टियां छलावा कर निषाद व मुलमानों के वोट लेते रहे और सरकार बनाते रहे लेकिन जब हक देने की बात आई तो मुंह फेर लिया। इस कारण आज भी ये समाज पिछड़ा है। लेकिन अब दोनों समाज के लोग किसी बहकावे में नही आयेगें और अपनी सरकार बना कर ही दम लेगें।

निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्‍यक्ष डा.संजय निषाद ने कहा कि अब तक हमारे वोट से  सपा, बसपा]  कांग्रेस तथा भाजपा राज करती रही लेकिन अब निषाद समाज जाग चुका है और सरकार बना कर अपना हक लेना के लिए संकल्पित है। आने वाले दिनों में निषाद व मुसलमान के हाथ में प्रदेश की बागडोर होगी।

पीस पार्टी के प्रदेश अध्‍यक्ष डा. अब्‍दुल मन्‍नान ने कहा कि इतिहास गवाह रहा है जब जब  मुसलमान जागा है इतिहास बनाया है। जिसका सबसे बड़ा उदारहण खलीलाबाद का पिछला विधान सभा चुनाव है। उन्‍होंने कहा कि हमने जब चाहा तो मायावती और मुलायम को प्रदेश की बागडोर दी ले‍किन उन्‍होंने हमारे पीठ में छूरा घोंपने का काम किया। वर्ष 2017 में प्रदेश के सत्‍ता की चाभी हमारे हाथों में होगी और सबको हक व इंसाफ मिलेगा।

8b92d2a3-42f4-49b7-bde6-2a6d3ade2d06

पीस पार्टी के मेंहदावल विधान सभा के प्रत्‍याशी ई. इरफान ने कहा कि विधायक निधि से जिस तरह से खलीलाबाद का विकास किया उसी तर्ज पर सभी विधान सभा में हमारे विधायक कार्य करेगें। रैली का संचालन अफरोज बादल ने किया।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments