Wednesday, February 1, 2023
Homeसमाचारराज्यअमित शाह की जनसभा के लिए बीजेपी ने झोंकी ताकत

अमित शाह की जनसभा के लिए बीजेपी ने झोंकी ताकत

जय सिंह

लेहड़ा (महराजगंज) , 20 नवम्बर।  महराजगंज में 29 नवम्बर को होने वाले बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की परिवर्तन यात्रा जनसभा को सफल और ऐतिहासिक बनाने के लिए सेक्टर स्तर पर कार्यकर्ताओ के साथ बैठक कर रणनीति बनाई गयी।

           फरेन्दा विधान सभा क्षेत्र के बीजेपी के पूर्व विधायक शिवेन्द्र चौधरी ने बृजमनगंज ब्लाक के दुर्गा मंदिर, फुलमनहा, मिश्ररौलिया, शाहाबाद, सहजनवा और धानी ब्लाक के सेक्टर पदाधिकारियों के साथ आज बैठक की । बैठक में 29 नवंबर को होने वाली जनसभा को सफल बनाने के साथ -साथ यह भी कहा कि परिवर्तन यात्रा बीजेपी का अब तक का सबसे बड़ा कार्यक्रम है। पार्टी के सामने बड़ी चुनौती भी है क्योंकि इसी जनसभा के जरिए अमित शाह राज्य में सत्ता परिवर्तन का संदेश भी देंगे। बीजेपी के लिए परिवर्तन यात्रा पार्टी के लिए बेहद अहम है। इसके जरिए पार्टी की कोशिश रहेगी कि वो राज्य में कांग्रेस विरोधी और भाजपा के पक्ष में माहौल बना सके। जनसभा पार्टी कार्यकर्ताओं में जोश भरने के साथ ही उन्हें चार्ज करने का काम भी करेगी।
बैठक में कन्हैया, चन्दभान गुप्ता, राधेश्याम, रामकमल चौधरी, हरिशचन्द्र सोनकर, नारद लोधी, विश्वनाथ यादव, रणजीत सिंह, बलिस्टर सिंह, वीरेन्द्र यादव सहित सेक्टर और बूथ स्तर तक के पदाधिकरी मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments