Monday, February 6, 2023
Homeसमाचारआईजीसीएल पर चढ़ा आलिया, वरुण का ग्लैमर

आईजीसीएल पर चढ़ा आलिया, वरुण का ग्लैमर

 
गोरखपुर, 5 अक्तूबर। रीजनल स्टेडियम गोरखपुर में इंडियन ग्रामीण क्रिकेट लीग (आईजीसीएल)  का उद्घाटन अभिनेत्री आलिया भट्ट और अभिनेता वरुण धवन ने बुधवार को किया।गोरखपुर पब्लिक स्कूल के छात्रों ने  आईजीसीएल का थीम सांग ‘खेतों से निकलेंगे दुनिया पर छाएंगे, बल्ला घुमाएंगे किस्मत बनाएंगे’ गाया ।सूबे के खेल सलाहकार व आइजीसीएल के चेयरमैन डा.अनुराग भदौरिया ने आलिया व वरुण को आईजीसीएल का क्रिकेट बैट व कैप स्मृति चिह्न के रुप में प्रदान किया।
1193c161-7c3a-48b7-996d-c2a3dba90bb9
आलिया के बोल :  पढ़ो, खेलो और मेरी पिक्चर भी देखो
इसमौके पर बालीवुड अदाकारा स्टूडेंट ऑफ इयर फेम आलिया भट्ट ने आज इंडियन ग्रामीण क्रिकेट लीग में कहा कि मैं आपको देखने आयी हूं। मेरी शूटिंग थी, मैंने मना कर दिया। ओपनिंग सेरेमनी में नहीं आ पायी। इसलिए अबकी  मैं जाऊंगी जरुर। मैं यहां हिस्से लेने वाली सभी टीमों को मुबारकबाद देती हूं। मैं यहां आकर बेहद खुश हूं। जितने लोग फाइनल में जा रहे है उन्हें और 500 टीमों में चुनी गयी 32 को भी मुबारकबाद।लगे रहिए। कीप इट अप । इसी तरह दिल लगा कर खेलो, पढ़ो और हमारी पिक्चर देखना। हम लोग फिर आयेंगे।
वरुण के बोल : आप डटे रहे, काम करें और खेल पर ध्यान रहे गोरखपुर बहुत आगे जायेगा, आप देश का भविष्य
32f2defa-233f-4fb8-bfd0-b52e61dee10c
 रीजनल स्टेडियम में स्टूडेंट आफ ऑफ इयर फेम  वरुण धवन ने कहा कि मैं आपसे कहना चाहूंगा कि थोड़े दिन पहले मैं झांसी में था। मुझे खुशी होती हैं कि पिक्चर प्रमोशन के लिए बहुत जगह जाना पड़ता है। गोरखपुर पहली बार आया हूं। यहां खुशी मुझे  ज्यादा इसलिए हैं कि यह बच्चे जो हमारी युवा पीढ़ी है जो देश की आवाज हैं वह सब यहां हैं। मैं अनुराग को धन्यवाद करना चाहता हूं कि यह जो कह रहे हैं कि जहां  आईजीसीएल शुरु हुआ है वहां क्राइम कम हुआ हैं। आप लोग खेल पर ज्यादा ध्यान दीजिए। पढाई पर ध्यान दीजिए क्योंकि आप देश का भविष्य हैं। हम लोग आप लोगों के लिए ही यहां आयें हैं।हम लोग आकर मिल नहीं सकते। बस यहीं कहने आये हैं कि हम आप लोगों से बहुत ज्यादा प्यार करते हैं।आप डटे रहे, काम करें और खेल पर ध्यान रहे गोरखपुर बहुत आगे जायेगा, आप देश का भविष्य हैं।
 58924b83-0eb4-4023-8184-3106cea44e77
आलिया व वरुण की आ रही फिल्म ‘बद्रीनाथ की दुल्हिनयां’ का प्रमोशन
 वरुण धवन ने आलिया भट्ट के साथ आने वाली अपनी फिल्म बद्रीनाथ की दूल्हिनयां का भी जिक्र किया।।कहा मैं अपनी फिल्म का प्रमोशन करने नहीं आया हूं। मैं इसलिए जिक्र कर रहा हूं कि इस फिल्म में मैंने यूपी के युवक का किरदार निभाया हैं। इसमें मैं झांसी का रहने वाला बना हूं। मैंने यूपी के बारे में यहां की सभ्यता रहन सहन के बारे में करीब से जाना बहुत कुछ सीखा।
गिफ्ट : आलिया ने चश्मा तो वरुण ने दिए जूते
लीग में खेल रही 32 टीमों के कप्तानों को आलिया ने चश्मा व वरुण ने कैम्पस ब्रांड के जूते गिफ्ट किए। बताते चलें कि वरुण कैंम्स शू के ब्रांड एम्बेसडर हैं।
बुधवार से 16 ओवर के मैच खेले गये । पहला मैच सूबा बाजार गोरखपुर व हरैया क्रिकेट क्लब के बीच खेला गया।
जहां आईजीसीएल शुरु हुआ वहां क्राइम कम हुआ
चेयरमैन व राज्य सरकार के खेल सलाहकार डॉ.अनुराग भदौरिया ने कहा कि जहां आईजीसीएल शुरु हुआ वहां क्राइम कम हुआ। बताया कि एअरटेल स्पांसर करने को तैयार हो गई हैं। अब ग्रामीण  प्रतिभाओं को आगे आने से कोई रोक नहीं सकता।
आलिया और वरुण बामुश्किल 15 मिनट गुजार कर वापस मुबंई के लिए एयरपोर्ट रवाना हो गये। वरुण व आलिया 2 मिनट कुछ सेकेंड की स्पीच दी। इस मौके पर
डीडीयू गोरखपुर विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. अशोक कुमार, एमएमएमयूटी के कुलपति प्रो. ओंकार सिंह, आईजी मोहित अग्रवाल, डा. सुरहिता करीम, डा विजाहत करीम, सफाअत करीम, अंजू चौधरी, अनवर हुसैन इसके अलावा पुलिस विभाग के आला अधिकारी मौजूद रहे।
इन स्कूलों के बच्चे रहे मौजूद
 एडी, एमपी, महात्सेंमा गांधी,  सेंट्रल एकेडमी, स्टेपिंग स्टोन, आरपीएम, सेंट पॉल, रैंपस, सेंट ज्यूट्स आदि स्कूलों के छात्र भी खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन का किया।
स्टेडियम की सुरक्षा में लगे तीन सौ पुलिसकर्मी
रीजनल स्टेडियम में बुधवार को बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट और अभिनेता वरुण धवन के कार्यक्रम के लिए सिविल लाइंस क्षेत्र की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी। तीन सौ पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगाई गई थी।
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments