Thursday, February 9, 2023
Homeसमाचारआज़म के बयान पर भड़के योगी समर्थक , फाड़ा पोस्टर, फूंका पुतला

आज़म के बयान पर भड़के योगी समर्थक , फाड़ा पोस्टर, फूंका पुतला

गोरखपुर, 4 मई। गोरखपुर के सांसद योगी आदित्यनाथ पर नगर विकास मंत्री आजम खान की टिप्पणी से भाजपाई और योगी समर्थक भड़क गए हैं। आज उन्होने आज़म खान का पुतला फूंका और उनके पोस्टर फाड़ते हुए प्रदर्शन किया।

मोहम्म्द आली जौहर विश्वविद्यालय के जश्न और अपने सम्मान समारोह में शामिल होने आज़म खान कल गोरखपुर आए थे। उन्होने पत्रकारों से बातचीत में योगी आदित्यनाथ , साक्षी महरज पर तीखी टिप्पणियाँ की। उन्होने योगी आदित्यनाथ को मोहब्बत जानने के लिए शादी कर परिवार बढ़ाने की सलाह दे डाली।

आज आज़मा खान की इस टिप्पणी से नाराज हियुवा व बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पहले अलीनगर चौराहे और अन्य जगहों पर आजम खान का पुतला दहन किया। पीपीगंज में भी गोरखपुर -सोनौली मार्ग जाम कर भाजपाइयों ने आज़म खान का पुतला फूंका। भाजपा के महानगर अध्यक्ष राहुल श्रीवास्तव व् पूर्व अध्यक्ष डॉ धर्मेन्द्र सिंह के नेतृत्व में दर्जनों भाजपाइयों ने कलेक्ट्रेट कार्यालय पहुंच कर जोरदार नारेबाजी किया।

1169d5ed-87c3-4d32-b8d1-08f14656f02f

 

 

कलेक्ट्रेट पहुंचे पूर्व व् वर्तमान अध्यक्ष ने मीडिया से कहा कि आजम खान जैसे मानसिक दिवालियेपन के शिकार व्यक्ति को प्रदेश के मंत्रिमण्डल में जगह देना दुर्भाग्यपूर्ण है। आज़म खान ने हिन्दू समाज के नेता योगी आदित्यनाथ और महामहिम राज्यपाल पर अपने संकीर्ण मानसिकता के कारण उल जुलूल बयान देकर समस्त हिन्दू जनमानस को नाराज किया है। ऐसे दूषित मानसिकता के शिकार मंत्री को मुख्यमंत्री तत्काल बर्खास्त कर देना चाहिए।
इस मौके पर बीजेपी के नेताओ ने आज़म खान के खिलाफ नारेबाजी की। आगरा के पागलखाने भेजने जैसे नारे भी लगाये गए। कुछ स्थानों पर आज़म खान के पोस्टर भी फाड़े गये। प्रदर्शन करने वालों में विश्वजितांसु सिंह, ओमप्रकाश सिंह, रितेश सिंह, अच्युतानंद शाही, बीजेपी पार्षद दल के नेता जितेंद्र सैनी, रणजीत राय बड़े आदि शामिल थे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments