Thursday, February 2, 2023
Homeसमाचारजनपदइन्दौर और पडरौना अपने मैच जीतकर टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में

इन्दौर और पडरौना अपने मैच जीतकर टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में

ठाकुर शिवकुमार सिंह स्मारक ऑल इण्डिया फुटबॉल प्रतियोगिता का छठवां दिन

सिसवा(महराजगंज), 23 दिसम्बर। महात्मा ग़ांधी इण्टर कालेज के खेल मैदान पर रॉयल स्पोर्टिंग क्लब द्वारा आयोजित ठाकुर शिवकुमार सिंह स्मारक फुटबॉल प्रतियोगिता के छठवें दिन के मैच में इंदौर ने बहराइच को 1-0 से और पडरौना ने मऊ को 2-0 दी शिकस्त दे सेमीफाइनल में स्थान सुरक्षित किया।
प्रतियोगिता के छठवें दिन का पहला मैच लक्ष्मी स्पोर्टिंग क्लब इंदौर मध्यप्रदेश और विकास स्पोर्टिंग क्लब बहराइच के बीच खेला गया खेल आरम्भ होने के 13 वें मिनट में इंदौर के जर्सी न0 11 सन्नी ने शानदार गोल कर 1-0 से टीम को मजबूत स्थिति बना ली। विपक्षी टीम मैच के अंत तक गोल करने में नाकाम रही जिससे इंदौर मैच जीत कर सेमीफाइनल में पहुँच गई।

1ce3674b-a03e-4bf5-a8b1-3cef70edc6a0

दूसरा मैच टॉउन स्पोर्टिंग क्लब पडरौना व फ्री इण्डिया क्लब मऊ के बीच खेला गया खेल के मध्यांतर तक दोनों टीमें गोल करने में असफल रही परन्तु मध्यांतर के बाद पाँचवे मिनट में पडरौना के खिलाडी कृपा ने पहला गोल किया उसके 10 मिनट बाद विरोधी टीम के खिलाडी से डी के अंदर हैण्ड होने पर पेनाल्टी का मौका मिला जिसे कृपा ने गोल में बदल कर पडरौना को 2-0 से जीत दिला दी और सेमीफाइनल में स्थान सुरक्षित कर लिया।
आज के मैच का मुख्य अतिथि नगर के ईंट व्यवसाई मो0 तैय्यब अंसारी रहे उन्होंने खिलाड़ियों का परिचय प्राप्त कर खेल आरंभ कराया। इस अवसर पर दुर्गा चौधरी,समरजीत शाही, प्रधानाचार्य मदन पाण्डेय, असलम अंसारी, राजिक अहमद,गिरजेश प्रधान, अशरफ अली,मो0 आतिफ,राजेंद्र चौबे, मक़बूल अली,शकील अहमद आदि मौजूद रहे।⁠⁠⁠⁠

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments