Saturday, August 13, 2022
Homeसमाचारराज्यइशरत जहां एनकाउंटर, बाबरी मस्जिद शहादत व गुजरात फसाद हिन्दुस्तान की तारीख...

इशरत जहां एनकाउंटर, बाबरी मस्जिद शहादत व गुजरात फसाद हिन्दुस्तान की तारीख का बदनुमा दाग : सैयद पाशा

एआईएमआईएम के जिला सम्मेलन में बोले राष्ट्रीय महासचिव

गोरखपुर, 18 जुलाई। आल इंडिया मजलिस इत्तेहादुल मुस्लेमीन (एआईएमआईएम) के राष्ट्रीय महासचिव विधायक चारमीनार हैदराबाद सैयद अहमद पाशा कादरी ने कहा कि इशरत जहां एनकाउंटर फर्जी, बाबरी मस्जिद शहादत व गुजरात फसाद हिन्दुस्तान की तारीख का बदनुमा दाग हैं।

श्री कदरी आज पार्टी के दूसरे जिला सम्मेलन को बतौर मुख्य अतिथि संबोधित कर रहे थे। उन्होने कहा कि गुजरात में हजारों लोगों को फसाद के जरिए मारा गया लेकिन लेकिन एक भी आरोपी को फांसी नहीं दी गयी। पूर्व सांसद एहसान जाफरी उस वक्त के सीएम से फरियाद करते रहे लेकिन एक ना सुनी गयी। उन्हें टुकड़े कर जला दिया गया। इशरत जहां फर्जी एनकाउंटर के आरोपियों को बचाया जा रहा हैं। हम इन मुद्दों को उठाते हैं तो हुकूमत को बुरा लगता हैं।  जब हम तमाम रियासतों की जेलों में बंद बेगुनाह नौजवानों की रिहाई में मदद करते हैं तो हुकूमत को बुरा लगता हैं लेकिन एआईएमआईएम हक की आवाज उठाने के लिए पीछे नहीं हटेगी। एआईएमआईएम नेता ने कहा कि उनकी पार्टी कि सक्रियता और जन समर्थन से सभी पार्टियां हैरान व परेशान हैं। श्री कादरी ने कहा कि सपा, बसपा, भाजपा, कांग्रेस हमारे बीच के इत्तेहाद को खत्म करना चाहती हैं। आज अल्पसंख्यकों पर हर जगह हमले हो रहे हैं और उनके खिलाफ विष वमन किया जा रहा है लेकिन ऐसा करने वालों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हो रही है।

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली ने कहा कि यदि गोरखपुर ग्रामीण  की यह सीट हमारी पार्टी की झोली में आ गई तो वादा करता हूं कि 2019 के संसदीय चुनाव में योगी आदित्यनाथ संसद में नहीं जा पायेंगे।  हमारी पार्टी संसद के अंदर खड़ी होकर 25 करोड़ मुसलमानों व २8 करोड़ दलितों के हकूक की बात करती हैं। उन्होने सपा पर तीखा हमला बोला और कहा कि सपा व बीजेपी आपस में मिले हुए हैं।

इस मौके पर तिवारीपुर स्थित पार्टी के जिला कार्यालय का उद्घाटन भी हुआ। सम्मेलन का संचालन सदरुल हक ने किया। इस मौके पर गोरखपुर ग्रामीण विधानसभा सीट के प्रत्याशी मिर्जा दिलशाद बेग, पूर्वांचल प्रभारी अली अहमद, हैदराबाद के वरिष्ठ कार्यकर्ता वजाहतुल्लाह खान, जिलाध्यक्ष समीर सिद्दीकी, विधानसभा अध्यक्ष मुनव्वर अहमद, फरहान खान, नूर मोहम्मद, तनवीर,  मिर्जा फहद बेग, कमर, सज्जाद, वजीउल्लाह, मारुफ, मोहम्मद औसाफ, इरशाद अंसारी, इमरान, सरवर खान, तफ्सीर, रहमत अली, वसीउल्लाह अंसारी, सलमान मलिक, सदरुल हक, जिशान हैदर,उपेन्द्र सिंह, अनमेश मणि, सलमान मलिक, मोहम्मद औसाफ सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments