Thursday, December 8, 2022
Homeसमाचारराज्यऔरत इंसाफ मांगती हैं तो सीएम प्रेशर कूकर देते हैं : ओवैसी

औरत इंसाफ मांगती हैं तो सीएम प्रेशर कूकर देते हैं : ओवैसी

भाजपा का मतलब ” भारत जलाओ पार्टी ” : शौकत अली

गोरखपुर, 23 फरवरी। एआईएमआईएम चीफ व सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने सपा पर प्रहार करते हुए कहा कि पांच साल सपा सरकार रही लेकिन कोई विकास नहीं हुआ। बाप ही कह रहा है कि बेटा मुस्लिम विरोधी है तो फिर हम कैसे उन्हें वोट दें। औरते इंसाफ मांगती है तो सीएम अखिलेश यादव उन्हें प्रेशर कूकर देते हैं।

श्री ओवैसी शोहरतगढ़ विधानसभा क्षेत्र के कठेला के बेलनवा में आल इण्डिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल-मुस्लिमीन की जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज करते हुए उन्होने कहा कि चुनाव के बाद मोदी के देखे गये ख्वाब चकनाचूर हो जायेंगे। पार्टी के हाजी अली अहमद की कामयाबी मोदी की हार होगी। तीन तलाक पर मोदी की कोशिश हम कभी कामयाब नहीं होने देंगे।
बसपा की नीतियों का विरोध करते हुए उन्होंने कहा कि जब बसपा की हुकूमत थी उस वक्त भी कोई विकास नहीं हुआ। मुजफ्फरनगर जैसे दंगों पर बसपा आवाज क्यों नहीं उठाती। हम भाजपा का डर दिखाकर नहीं बल्कि मोहब्बत व विकास की बात कर वोट मांगते हैं। अपने 36 मिनट के संबोधन में उन्होंने कहा कि अगर गरीब अवाम ने सोच समझ कर मतदान नहीं किया तो पांच साल पछताना पड़ेगा। सत्तर साल से जिन्हें हमें अपना समझ कर वोट दे रहे थे उन्होंने हमारा हक नहीं दिया। हमने सत्तर साल तक कभी फिरकापरस्त ताकतों को वोट नहीं किया। सपा और बसपा केवल आपका वोट लेते हैं लेकिन हक देने का काम नहीं करते। अगर 55 हजार करोड़ प्रदेश में शैक्षिक बजट है तो पैसा कहां जाता है।

एआईएमआईएम के प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली ने कहा कि 27 तारीख को आपका एक फैसला आपके शोहरतगढ़ विधानसभा की दिशा तय करेगा। हमनें कभी पंचर साइकिल का साथ दिया तो कभी खूनी पंजे का साथ दिया कभी पागल हाथी का लेकिन हमें मिला क्या ? अबकी बार हमें ऐसी गलती नहीं करनी, नहीं तो पांच साल हमें पछताना पड़ेगा।उन्होंने कहा कि सभी धर्मनिरपेक्ष पार्टियां विकास की बात न कर केवल भाजपा के डर को दिखाकर हमसें वोट लेती है।
सभा का संचालन फजले रसूल ने किया।इस मौके पर पार्टी के जिलाध्यक्ष हामिद हुसैन खान, फौजिया आजाद, शोएब,अब्बास समी, गालिब हुसैन, इजहार अहमद, हामिद खान आदि लोग मौजूद रहे।⁠⁠⁠⁠

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments