Thursday, February 2, 2023
Homeसमाचारजनपदखोदी गयी नींव में गिरी बाइक , एक की मौत

खोदी गयी नींव में गिरी बाइक , एक की मौत

नींव पट गयी होती तो बच जाती रमेश की जान

लेहड़ा (महराजगंज), 16 नवम्बर। बृजमनगंज थाना क्षेत्र के लेहरा स्टेशन के सटे कब्रिस्तान को बाउंड्रीवाल बनाने के लिए खोदी गयी नाली में  बाइक सवार दो लोग गिर गए  जिसमें एक युवक की मौत हो गयी दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गए।
बृजमनगंज थाना क्षेत्र के शिवपुर ग्रामसभा के प्रधान टोला निवासी रमेश पुत्र सूर्यनरायन (25) और विष्णु सहानी पुत्र राधेश्याम (13) सोमवार की रात 8:30 बजे लेहरा स्टेशन से घर जा रहे थे। रास्ते में मथुरा नगर के पास बाइक अनियंत्रित होकर सड़क से सटे कब्रिस्तान की बाउंड्रीवाल बनाने के लिए खोदे गए नीव में जा गिरी जिससे दोनों बुरी तरह घायल हो गए। परिजन इलाज के लिए मेडिकल कालेज ले जा रहे थे कि रास्ते में रमेश की मौत हो गयी। विष्णु सहानी का इलाज मेडिकल कालेज में चल रहा है। उसकी हालत गंभीर बना हुआ है।
ग्रामीणों ने बताया की रमेश के दो पुत्र हैं। बड़ा 2 वर्ष और छोटा अभी 15 दिन का है। रमेश कि मौत से पूरा परिवार गहरे सदमे में है। हंसते -खेलते परिवार पर पहाड़ टूट पड़ा है। परिजनों के करुण क्रंदन से पूरा माहौल गमगीन है। सुबह सुचना मिलते ही विधान सभा के बसपा प्रत्यासी बेचन निषद, पूर्व विधायक बजरंग बहादुर सिंह, बृजमनगंज ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि हरिशचन्द्र सोनकर सहित क्षेत्र के सैकड़ो ग्रामीण रमेश के घर पहुँचे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments