Thursday, February 9, 2023
Homeसमाचारराज्यजनसभा में बसपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने का आह्वान

जनसभा में बसपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने का आह्वान

बसपा का सेक्टर स्तरीय जनसभा का आयोजन
जय सिंह
लेहड़ा (महराजगंज), 14 नवम्बर। बृजमनगंज रामलीला मैदान में रविवार को बहुजन समाज पार्टी द्वारा जनसभा का आयोजन किया गया। जनसभा में प्रदेश व केंद्र सरकार की नीतियों पर प्रहार करते हुए आगामी विधान सभा चुनाव में बसपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने का आह्वान किया गया।
बृजमनगंज में रामलीला मैदान (पड़ाव) में आयोजित जनसभा में इसमें मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व सांसद व मुख्य जोन कोआर्डिनेटर घनश्याम चन्द्र खारवार और विशिष्ट अतिथि मिठाईलाल बौद्ध, गंगा पासवान सहित पार्टी के वरिष्ठ नेता  भाग लिए। साथ साथ इस क्षेत्र के सभी बसपा कार्यकर्ताओ ने अपने समर्थको के साथ जनसभा में भाग लिया। बसपा नेताओं ने जनता से अपील की बे लोग बीजेपी और सपा के बहकाबे में न आये और आने बाले चुनाबो में बसपा की सरकार बनेगी।
मुख्य जोन कोआर्डिनेटर घनश्याम चन्द्र खारवार ने कहा कि सपा सरकार में अराजकता चरम पर पहुंच चुकी है। कानून नाम की कोई चीज नहीं रह गई है। थाना और कचहरी में उन्हीं की सुनी जाती है। जिनके पास सत्ता की धमक होती है। अफसर सत्ता के एजेंट के रूप में काम कर रहे हैं। जिसके चलते आये दिन अपराध की घटनाएं देखने को मिल रही है।

2d975f6c-3bf3-4983-9cad-2db531b3590c

विधान सभा प्रत्यासी बेचन निषाद के साथ साथ गंगा पासवान और सुबाष भारती ने कहा की सपा सरकार में जिला स्तर से लेकर निम्न स्तर तक के अधिकारी सुरक्षित नही है। जनता का देख भाल कौन करेगा। सपा सरकार गुंडों का राज है। जिसमे हम सब सुरक्षित नही है।
इस कार्यक्रम में मिठाई लाल बौद्ध, सुबाष, फौजदार प्रसाद, धर्मेन्द्र भारती, ओमप्रकाश उपाध्या, जैन्त्री प्रसाद, राजन यादव, तबारख अली, नन्दू प्रसाद, महेन्द्र जायसवाल, राजेन्द्र भारती, अवधेश भारती, प्रेमसागर, मनोज पासवान, राधेश्याम निषाद के साथ साथ बिरहा गायिका सुमन पाल और प्रहलाद निषाद सहित सैकड़ो लोग मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments