Wednesday, February 1, 2023
Homeसमाचारदूरदर्शी सोच वाली पार्टी है भाजपा: स्वामी प्रसाद मौर्य

दूरदर्शी सोच वाली पार्टी है भाजपा: स्वामी प्रसाद मौर्य

बसपा छोडने के बाद पहली बार कुशीनगर आने पर समर्थकों ने जोरदार स्वागत किया
कुशीनगर, 8 सितम्बर। बसपा छोडकर भाजपा में शामिल हुए स्वामी प्रसाद मौर्या के आज कुशीनगर आने पर समर्थकों ने जोरदार स्वागत किया। इस मौके पर सम्बोधन में मौर्या ने बसपा-सपा पर तीखा हमला बोला और भाजपा की तारीफ करते हुए हुए कि वह दूरदर्शी सोच वाली पार्टी है।
इस मौके पर अपने सम्बोधन में मौर्या ने एक बार फिर बसपा पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि बसपा अब सिद्वान्त, नीतियांे वाली पार्टी नही रह गयी है। कांशीराम के समय तक पार्टी की कथनी और करनी में कोई अन्तर नही था लेकिन उनकी मौत के बाद से बहन मायावती बदल गयीं। दलितों, शोषितों की आवाज उठाने पर कहती थीं की इनका जितना उत्पीड़न होगा, उतना ही बसपा मजबूत होगी। सपा पर निशाना साधते हुए स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कियह परिवारवाद व गुण्डो की पार्टी है, इसलिए उसमें शामिल नही हुआ। रही काग्रेंस की बात तो वह नेतृत्व विहीन है। भाजपा ही ऐसी पार्टी है कि जहां मान सम्मान, जनता के लिए कुछ करने की क्षमता के साथ दूरदर्शी सोच है।
उन्होंने कहा कि बहन जी कहा करती थी कि रमाबाई पार्क में भीड सिर्फ बसपा ही भर सकती है। इसलिए न्योता देने आया हॅू कि 21 सितम्बर को आप लोग वहाॅ पहुचे और बहन जी को देखा दे कि पैसा बड़ा है कि जनबल बड़ा है। स्वागत समारोह में सांसद गुड्डू पाण्डेय, संगम मिश्रा, जयप्रकाश शाही, धनन्जय तिवारी, मारकण्डेय शाही ,मदन गोविन्द राव, विजय दूबे, आनंद कुशवाहा आदि मौजूद थे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments