Thursday, February 2, 2023
Homeसमाचारराज्यनिषाद समाज के लोग एक मंच पर आएं-डॉ संजय निषाद

निषाद समाज के लोग एक मंच पर आएं-डॉ संजय निषाद

निषाद पार्टी और पीस पार्टी की गोला बाजार‘ सरकार बनाओ अधिकार पाओ ’ रैली 

गोरखपुर , 12 दिसम्बर। रविवार को निर्बल इंडियन शोषित हमारा आम दल (निषाद पार्टी) और पीस पार्टी की गोला बाजार में वीएसएवी इंटर कॉलेज में ‘ सरकार बनाओ अधिकार पाओ  महारैली ’ का आयोजन किया गया जिसे मुख्य अतिथि के रूप में निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डा0 संजय कुमार निषाद ने संबोधित किया।

सभा के पहले पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ संजय निषाद की अगुवाई में मोटर साईकिल और चार पहिया वाहनों का जुलुस निकाला गया। यह जुलुस मोहद्दीपुर, नौसढ़ ,कौड़ीराम होते हुए गोला बाजार पहुंचा। इस दौरान डॉ संजय निषाद का जगह –जगह स्वागत किया गया।

ee37ea3a-4f1e-43c9-a840-e174ba326090

रैली में डॉ संजय कुमार निषाद ने कहा कि निषाद समाज को एक मंच पर आने की जरूरत है। अलग-अलग रहकर किसी भी जंग को जीता नहीं जा सकता है। इसलिए जरूरी है कि निषाद समाज अपनो से लड़ाई लड़ना बंद करे और समाज को ऊँचाइयों तक पहुँचाने का  सम्मिलित प्रयत्न करे। महारैली को चिल्लूपार विधान सभा क्षेत्र से निषाद पार्टी प्रत्याशी योगेश मणि तिवारी, डा राम सम्भार निषाद, रमेश बिंद देवमणि निषाद रवीन्द्र मणि निषाद, देवेन्द्र सिंह, मैनुद्दीन उर्फ चांद भाई, सुरेन्द्र निषाद, दीपक निषाद आदि ने सम्बोधित किया। संचालन रघुराई निषाद ने किया।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments