Wednesday, February 1, 2023
Homeसमाचारराज्यनोटबंदी का फैसला कठोर लेकिन देश का भविष्य उज्ज्वल-पीएम

नोटबंदी का फैसला कठोर लेकिन देश का भविष्य उज्ज्वल-पीएम

कुशीनगर में परिवर्तन रैली में बोले नरेन्द्र मोदी,
विपक्ष पर हमला करते हुए कहा-हम कालाधन का रास्ता बंद कर रहे, वे भारत बंद कर रहे

कुशीनगर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज कुशीनगर में भाजपा की परिवर्तन रैली को सम्बोधित करते हुए 500 और 1000 हजार की नोटबंदी के निर्णय का पुरजोर समर्थन किया और कहा कि ईमानदारी के महायज्ञ में जनता कष्ट झेलकर आहूति दे रही है। अब देश को लूटने नहीं देंगे और कालाधन, भ्रष्टाचार का पूरी तरह से खात्मा करेंगें। उन्होंने कहा कि देश स्वीकार करेगा कि फैसला कठोर था लेकिन भविष्य उज्ज्वल है।

358d1658-31c8-4b7b-a028-ed7bea2a65dd

कसया में हवाई अड्डे के निर्माण के लिए अधिग्रहीत भूमि में आयोजित सभा को सम्बोधित करते हुए पीएम नरेन्द्र मोदी ने 28 दिसम्बर को विपक्षी दलों द्वारा नोटबंदी के विरोध में आक्रोश प्रदर्शन व बंद पर भी कड़ा हमला बोला और कहा कि हम कालाधन, भ्रष्टाचार के सभी रास्ते बंद करने में लगे है जबकि वे भारत बंद कर रहे हैं। उन्होंने लोगों से सवाल पूछते हुए कहा कि भ्रष्टाचार, कालाधन का रास्ता बंद होना चाहिए कि भारत बंद। उन्होंने कहा कि 70 वर्ष में देश को लूटने का काम हुआ है। हम अब यह लूट बंद कर गरीबों का घर बनाना चाहते हैं, उनके घर में बिजली पहुंचाना चाहते हैं, किसानों के खेत में पानी पहुंचाना चाहते हैं, गरीबों की दवाई और पढ़ाई की व्यवस्था करना चाहते हैं। उन्होंने कहा भ्रष्टाचार, कालाधन की बीमारी को दूर करने के लिए दवा दी गई है तो थोड़ी तकलीफ होगी। बड़े-बड़े लोगों को बड़ी-बड़ी तकलीफ होगी लेकिन छोटे-छोटे लोगों को छोटी-छोटी तकलीफ होगी। उन्हांेने लोगों से मोबाइल से खरीददारी की अपील करते हुए कहा कि टेक्नोलाजी सरल हो गई है। अब बटुआ का जमाना चला गया। मोबइल ही हमारे बैंक की ब्रांच है। लोगों ने किसी के सिखाए-पढाए बिना मोबाइल फोने को रिचार्ज करना, व्हाट्सएप करना सीखा है तो उतने ही आसानी से मोबाइल पर एप डाउनलोड कर खरीदारी भी कर सकते हैं।
पौन घंटे के सम्बोधन में पीएम ने अपनी सरकार को गांव, गरीब, किसान, दलित, पीडि़त, शोषित के लिए समर्पित बताते हुए द्वारा फसल बीमा योजना, गन्ना किसानों के बकाया का भुगतान , यूरिया की उपलब्धता, मृदा परीक्षण आदि योजनाओं का विस्तार से जिक्र किया। उन्होंने प्रदेश सरकार पर फसल बीमा योजना को ठीक से लागू नहीं करने और गंडक नहर की सफाई न करने का आरोप लगाया।
सभा को गोरखपुर के सांसद योगी आदित्यनाथ, केन्द्रीय मंत्री कलराज मिश्र, हाल में भाजपा में शामिल हुए स्वामी प्रसाद मौर्य, रीता बहुगुणा जोशी, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य आदि ने भी सम्बोधित किया। संचालन कुशीनगर के भाजपा सांसद राजेश पांडेय ने किया।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments