Sunday, January 29, 2023
Homeसमाचारजनपदनोटबंदी के खिलाफ कांग्रेसियों का प्रदर्शन, डीएम को ज्ञापन

नोटबंदी के खिलाफ कांग्रेसियों का प्रदर्शन, डीएम को ज्ञापन

 नरेंद्र मोदी सरकार द्वारा 500 व् 1000 के नोट अचानक बंद किये के खिलाफ गोरखपुर में कांग्रेसियों का आंदोलन जारी है। जिला कांग्रेस कमेटी ने 21 नवम्बर को बीजेपी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए जमकर नारेबाजी की और जिलाधिकारी के माध्यम से राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन सौंपा।

इस मौके पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं का नेतृत्व कर रहे जिलाध्यक्ष सैयद जमाल ने कहा कि नोट बंदी से आम जनता खासकर किसान बहुत ही परेशान है । समाज में बेचैनी फैलती जा रही है। केंद्रीय सरकार द्वारा पर्याप्त संख्या में नए करेंसी की व्यवस्था न कर पाने के कारण जनता बेचैन है। हम कांग्रेसजन राष्ट्रपति महोदय से निवेदन करते है कि वह भारत सरकार को तत्काल समुचित व्यवस्था कर जनता को राहत पहुंचाने के लिए निर्देशित करें।

कानपुर में ट्रेन दुर्घटना पर दुःख व्यक्त करते हुए जिला कांग्रेस अध्यक्ष डॉ सैय्यद जमाल ने सभी मृतकों की आत्मा की शान्ति हेतु ईश्वर से प्रार्थना की और परिवार व आश्रितों को इस महान दुःख को सहन करने की शक्ति प्रदान करने की भी दुआ की । ट्रेन दुर्घटना की उच्च स्तरीय जांच कराने और दोषियों को कड़ा दंड देने की मांग करते हुए डॉ जमाल ने कहा कि बड़ी -बड़ी बातें करने वाले रेल मंत्री को भी अपने गिरेबान में झांकते हुए अपनी ज़िम्मेदारी को समझकर त्याग पत्र देना चाहिए चाहिए। डॉ जमाल ने यह सुनिश्चत करने की मांग की कि भविष्य में ऐसी वीभत्स दुर्घटना की पुनरावृत्ति न हो ।⁠⁠⁠⁠

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments