जनपद

नौतनवा में वृद्ध दम्पति की गला काटकर हत्या

पुलिस ने हत्या और डकैती का दर्ज किया मुकदमा
महराजगंज, 18 अगस्त। नौतनवा कस्बा के सिद्धार्थनगर वार्ड 12 में शनिवार की रात  बुजुर्ग दंपत्ति की गला काटकर निर्मम हत्या कर दी गई।

शनिवार की देर रात को मेन रोड पर स्थित मकान में जयराम यादव (70) और उनकी पत्नी सोहराती देवी  (65) वर्ष की उनके कमरे में गला काट कर हत्या कर दी गयी । हत्या की जानकारी रविवार की सुबह उस समय हुई जब पड़ोस की एक महिला उनके दरवाजे पर फूल तोड़ने पहुंची और उनके चैनल गेट पर खड़ा होकर उन्हे बुलाने लगी। अन्दर से किसी तरह की अवाज न आने के कारण वह जैसे ही अन्दर झांकी अन्दर का नजारा देख का दंग रह गयी। दंपति का शव देख उसने शोर मचाया। कुछ ही देर में घटना स्थल पर भीड़ एकत्रित हो गई।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लाश को अपने कब्जे में लेते हुए पीएम के लिए भेज किया।

मृतक के पुत्र सुभाष के तहरीर पर नौतनवा पुलिस ने डकैती और हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। सुभाष के अनुसार घर से नगदी और गहना-जेवर गायब है।

घटना स्थल पर पहुंचे एएसपी महराजगंज आशुतोष शुक्ला ने पत्रकारो को बताया कि शीघ्र ही मामले का खुलासा होगा  पुलिस मामले को संपत्ति विवाद से भी जोड़ अपनी पड़ताल कर रही है।

जयराम यादव नौतनवा थाना क्षेत्र के अराजी महुअवा गांव के निवासी थे। उन्होंने  वर्ष 2002 में नौतनवा में मकान बनवाया था। उनके तीन पुत्र सुभाष, शत्रुघ्न व महेंद्र हैं जो गांव पर ही रहते हैं। बेटे कभी-कभार नौतनवा वाले घर आया जाया करते थे। बुजुर्ग दम्पति का भी गांव पर आना जाना लगा रहता था। घटना की जानकारी मिलने पर विधायक अमन मणि त्रिपाठी, पूर्व सांसद अखिलेश सिंह और पूर्व विधायक कौशल सिंह उर्फ मुन्ना सिंह भी घटना स्थल पर पहुंचे।

Related posts