Thursday, February 9, 2023
Homeसमाचारराज्यपीस पार्टी , निषाद पार्टी और महान दल के गठबंधन ने पाँच...

पीस पार्टी , निषाद पार्टी और महान दल के गठबंधन ने पाँच प्रत्याशियों का नाम घोषित किया 

गोरखपुर, 12 नवम्बर। पीस पार्टी , निषाद पार्टी (निर्बल इंडियन शोषित हमारा आम दल) और महान दल के गठबंधन ने आज गोरखपुर जिले की पाँच सीटों पर अपने प्रत्याशियों के नाम की घोषणा की। गठबंधन ने गोरखपुर ग्रामीण से निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉक्टर संजय निषाद ,कैंपियरगंज विधानसभा क्षेत्र से मोहम्मद मैनुदीन उर्फ चांद भाई ,चौरी चौरा विधानसभा क्षेत्र से देवेंद्र प्रताप सिंह ,चिल्लुपार विधानसभा क्षेत्र से योगेश मणि तिवारी और सहजनवा विधानसभा क्षेत्र से एडवोकेट शिवाजी सिंह को चुनाव लड़ाने का निर्णय लिया है।

यह घोषणा पीस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉक्टर अयूब और निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ संजय निषाद ने की। इस मौके पर महान दल के नेता भी मौजूद थे। तीनों नेताओं ने कहा कि हमने एक गठबंधन तैयार किया है जिसका नाम एनी यानी कि एलायंस फॉर इम्पावर ऑफ नेटिव इंडियन दिया गया है । इस गठबंधन में अभी तक पीस पार्टी, निषाद पार्टी और महान दल शामिल है । अगले दो माह में कुछ अन्य पार्टियों के शामिल होने की संभावना है ।

15b640de-d7c4-4eb1-b723-cdd7f897b8fb

डॉ अयूब और डॉ संजय निषाद ने इस मौके पर 500 और 100 रुपए की बंदी पर कहा कि इसमें कोई शक नहीं कि बड़े नोटों पर प्रतिबंध लगाने के बाद काले धन पर लगाम लगेगा, किंतु यह भी सच है की यह रुकेगा नहीं। मोदी जी को चाहिए था कि पहले गरीब जनता के हित में सारे आवश्यक प्रबंध कर लेते। आज देश में चारों ओर हाहाकार मचा है । विकास के नाम पर विनाश हो रहा है । इससे हम किस विकास की कल्पना कर रहे हैं इसे समाज का विकास नहीं ,समाज का विनाश कहेंगे।⁠⁠⁠⁠

गठबंधन के नेताओं ने आरएसएस और भाजपा पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि 200 साल की जंगे आजादी का इतिहास गवाह है की राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ और बीजेपी के लोग अंग्रेजी हुकूमत के मुखबिर थे। यह मैं नहीं कह रहा बल्कि आर एस एस के हेगड़ेवार की किताब में लिखा है कि देश के दुश्मन देश के मूल निवासी है। मजे की बात यह है कि जो कल तक देश की मुखबिरी कर रहे थे , वह आज राष्ट्रभक्ति का झंडा उठाए घूम रहे हैं ।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments