Tuesday, January 31, 2023
Homeसमाचारजनपदपुल की रेलिंग तोड़ते हुई बोलेरो नाले में गिरी , एक की...

पुल की रेलिंग तोड़ते हुई बोलेरो नाले में गिरी , एक की मौत

जयसिंह
लेहड़ा (महराजगंज), 17 नवम्बर।  बृजमनगंज थाना क्षेत्र के वनगढिया पुल के पास रात लगभग 11 बजे एक अनियंत्रित हो कर बोलेरो पलट गयी जिसमे मौके पर एक की मौत हो गयी और चार घायल हो गए।
बृजमनगंज कस्बे में प्रदीप मोदनवान के यहाँ लड़की की शादी थी। प्रदीप मोदनवाल का भतीजा महिंद्रा कम्पनी में काम करता था। महिंद्रा कम्पनी गोरखपुर में काम करने वाले उसके कुछ दोस्त शादी में आये थे जो रात को खाना खाकर वापस गोरखपुर लौट रहे थे। बृजमनगंज -फरेन्दा मार्ग पर वनगढिया पुल के पास मोड़ पर अनियंत्रित हो कर बोलेरो 18 इंच मोटी पुल की दीवार को तोड़ती हुई नाले में पलट गयी।
मौके पर पहुची पुलिस और राहगीरों ने सभी लोगो को बोलेरो से बाहर निकाला और इलाज के लिए 108 एम्बुलेन्स से सीएचसी बनकटी ले गए जहाँ डॉक्टरों ने सत्येंद्र साहनी निवासी यादव टोला हरैया थाना नौसड गोरखपुर को मृत घोषित कर दिया। घायल कृष्ण कुमार मिश्र पुत्र परमसुख मिश्र निवासी इंद्रा नगर रचित हॉस्पिटल के पीछे रुस्तमपुर गोरखपुर को मेडिकल कालेज गोरखपुर रेफर कर दिया। सुचना मिलते ही कृष्ण कुमार के परिजन पहुच कर इलाज के लिए मेडिकल कालेज ले गए। अन्य तीन घायलों का इलाज निजी अस्पताल गोरखपुर में चल रहा है।
थानाध्यक्षय गिरिजेश तिवारी ने बताया की शव को कब्जे में ले लिया गया है और पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments