Tuesday, January 31, 2023
Homeसमाचारजनपदप्यार में धोखा देने के कारण हुई अमन की हत्या, प्रेमिका और...

प्यार में धोखा देने के कारण हुई अमन की हत्या, प्रेमिका और उसका पिता गिरफ्तार

गोरखपुर , 16 जुलाई । देवरिया के बारहज निवासी अमन की हत्या के आरोप में  पुलिस ने उसकी प्रेमिका और उसके पिता को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार नवयुवती का कहना है कि अमन ने उसे धोखा दिया था और चार वर्ष से प्रेम संबंध होने के बावजूद शादी से इंकार दिया था।

देवरिया के बरहज निवासी अमन और गोरखपुर के सिंघड़िया निवासिनी सपना के बीच वर्ष 2012 से प्रेम संबंध था। सपना के मुताबिक अमन शादी के लिए तैयार नहीं था ।साथ ही अमन उसकी बात रिकार्ड करता था और फोटो वायरल करने की धमकी देता था। उसका कई और लड़कियो से भी सम्बन्ध था।
29 जून को सहजनवा थाना क्षेत्र के रहीमाबाद राष्ट्रिय राजमार्ग के पास पुलिस को एक शव मिला था। शव की शिनाख्त प्रेमी अमन के रूप में हुई।पुलिस की जांच में अमन की प्रेमिका का नाम सामने आया। पुलिस ने जब अमन और उसकी प्रेमिका की प्रेम कहानी को खंगाला तो कई चौकाने वाले तथ्य सामने आया। दोनों घर से कई बार भाग भी चुके थे। वर्ष 2015 में कैंट पुलिस ने सपना के पिता की तहरीर पर प्रेमी अमन के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज किया था।

आज एसएसपी ने एक प्रेसवार्ता कर इस हत्याकांड का खुलासा किया। पुलिस के मुताबिक 27 जून की सपना के पिता और उसके भाई अमन के गोरखपुर स्थित किराये के मकान पर पहुंचे। वहाँ सपना भी थी। सभी ने अमन को कर में बिठाया। इसी दौरान अमन के बिरोध पर उसे गोली मार कर उसकी हत्या  कर दी गयी। अमन हत्याकांड में सपना का भाई और मामा पुलिस की पकड़ से दूर है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments