Tuesday, January 31, 2023
Homeसमाचारप्रदेश में दूसरा एम्स देकर  भाजपा ने सीएम अखिलेश पर उपकार किया...

प्रदेश में दूसरा एम्स देकर  भाजपा ने सीएम अखिलेश पर उपकार किया : शिव प्रताप शुक्ला

गोरखपुर, 20 जुलाई। राज्यसभा सदस्य व भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष शिव प्रताप शुक्ला ने आज एक पत्रकार वार्ता में कहा कि यूपी देश का पहला प्रदेश है जहां दो एम्स बन रहा हैं। इसके लिए सीएम अखिलेश यादव को भाजपा का उपकार मानना चाहिए।

उन्होने कहा कि दरअसल सपा बौखलाई हुई है। झुनझुना थमाने वाली सरकार अपने चाचाओं व परिवार को अरबपति बना रही हैं। सपाईयों का आरोप बेबुनियाद है कि गोरखपुर में मिनी एम्सबन रहा है। यहाँ पूर्ण एम्स बनेगा। गन्ना शोध केन्द्र की भूमि पर एम्स बनेगा।एम्स की आवसीय योजनाओं के लिए अलग जमीन तलाश की जायेगी। बीजेपी नेता ने कहा कि इन दोनों योजनाओं का उद्घाटन पीएम नरेन्द्र मोदी ही करेंगे और २०१९ में हमारी सरकार पुन: आयेगी.

श्री शुक्ला ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने चुनावी सभा के दौरान जनता से वादा किया कि खाद कारखाना फिर से शुरु होगा। उसी वादे को पूरा करने २२ जुलाई को आ रहे है। खाद कारखाना के साथ पूर्वी उप्र के स्वास्थय समस्याओं के मद्देनजर एम्स का भा शिलान्यास करेंगे। प्रधानमंत्री द्वारा किये जा रहे विकास कार्यो का उपकार मानने के बजाय विकास में रोड़ा अटका रही हैं सपा सरकार।

श्री शुक्ला ने कहा कांग्रेस पार्टी व युवराज राहुल गांधी द्वारा लगातार आरएसएस को गाली दी जा रही हैं। सुप्रीम कोर्ट ने स्वंय संज्ञान लेकर राहुल को संघ से माफी मांगने की बात की. लेकिन माफी मांगने के बजाय आरएसएस के खिलाफ और ऐतिहासिक सबूत देने के बात कर रहे है। कांग्रेस पार्टी के नेताओं को पूरे देश से माफी मागंना चाहिए। नवजोत सिंह सिद्धू द्वारा भाजपा पार्टी छोड़े जाने से भाजपा को पंजाब चुनाव में नुकसान के सवाल कर श्री शुक्ल ने कहा कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है। उन्होने पार्टी छोड़ दी यह उनका खुद का निर्णय है।  निर्णय सही है या गलत जनता चुनाव में बतायेगी।
श्री शुक्ला ने बाबरी मस्जिद के मुद्दई हाशिम अन्सारी के निधन पर दुखद प्रकट करते हुए कहा कि जिस प्रकार हाशिम हमेशा मस्जिद के मामले को हल करने की बात कहते थे उसी प्रकार मुस्लिम समाज के लोग आगे आयें।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments