Sunday, May 28, 2023
Homeसमाचारजनपदफरेन्दा में राणी सती दादी के मंगल पाठ मे शामिल हुई महिलाएं

फरेन्दा में राणी सती दादी के मंगल पाठ मे शामिल हुई महिलाएं

लक्ष्मीपुर (महराजगंज), 12 नवम्बर.  आनन्दनगर (फरेन्दा) में रविवार राणी सती दादी की यात्रा फरेन्दा कस्बे के अंकुर पैलेस में आयोजित हुई जिसमें सैकड़ों की तादाद में दादी भक्त उपस्थित रहे। झुझनु वाली मैया के नाम से विख्यात राणी सती दादी की छठी मंगल पाठ में स्थानीय लोगों सहित विदेश से आये श्रद्धालुओं ने भी बढ़-चढ कर हिस्सा लिया।
दादी के भक्त च मुख्य कर्ता धर्ता पंडित रजत शर्मा ने बताया कि भक्तगण सच्चे मन से झुंझनु वाली मैया के पास आते है मैया की कृपा दृष्टि उस पर बनी रहती है। मैया सभी का कल्याण करती है। रविवार को अंकुर पैलेस पर राणी सती दादी का विवाहोत्सव कार्यक्रम का आयोजित  किया गया जिसमे 121 महिलाएं मंगल पाठ मे शामिल रही. मंगल पाठ  10 बजे से सांयकाल तक चलता रहा. मंगल पाठ में मुम्बई के कलाकारों की एक टीम द्वारा दादी की जीवनी का की प्रस्तुति को लोगो ने खूब सराहा।
इस दौरान मुख्य रूप से विशाल वागला, राजू शर्मा, आशीष जायसवाल  शालिनी शर्मा, सुनीता वागला, बन्दना वागला,चन्दा शर्मा, ऊषा खेतान, रुपाली वागला,शिव तुलस्यान,रोहित सरावगी,सुनील वागला,पलक मोदी, अंजली सिंह, मधू सिंह, सुरेश खेतान,व विनोद चोखानी सहित तमाम लोग मौजूद रहे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments