Thursday, February 9, 2023
Homeसमाचारफुटबॉल प्रतियोगिता के चौथे दिन इन्दौर ने पालपा को 2-0 से हराया

फुटबॉल प्रतियोगिता के चौथे दिन इन्दौर ने पालपा को 2-0 से हराया

बगहा को हरा कर लुम्बनी (नेपाल) सेमीफाइनल में

सिसवा बाजार (महराजगंज), 21 दिसम्बर। महात्मा गांधी इण्टर कॉलेज के खेल मैदान पर चल रहे रॉयल स्पोर्टिंग क्लब द्वारा आयोजित ठा. शिवकुमार सिंह स्मारक ऑल इण्डिया फुटबॉल प्रतियोगिता के चौथे दिन के मैच में इन्दौर (मध्यप्रदेश) की टीम ने पालपा (नेपाल) को 2-0 से हराया। दूसरे मैच में बगहा (बिहार) के खिलाडी के आत्मघाती गोल के बदौलत लुम्बनी (नेपाल) ने 1-0 से जीत दर्ज कर सेमीफाइनल में स्थान सुरक्षित किया।

a9b91176-62a3-4eb2-bd72-2ff80a4f7416
आठ दिवसीय फुटबॉल प्रतियोगिता के चौथे दिन का पहला मैच लक्ष्मी स्पोर्टिंग क्लब इन्दौर मध्यप्रदेश और भूतहा स्पोर्टिंग क्लब पालपा नेपाल के बीच खेला गया जिसमें इन्दौर की खिलाड़ी जर्सी न0 5 पी के ने 34वें मिनट में पहला गोल दागा। मध्यांतर के 5 मिनट बाद जर्सी न0 7 रोहित ने शानदार गोल कर पालपा नेपाल को 2-0 से पराजित कर दिया,इस मैच में फ़ाउल खेलने पर तीन खिलाडियों को पीला कार्ड दिखाया गया।वही दूसरा मैच लुम्बनी स्पोर्टिंग क्लब लुम्बनी नेपाल व आदिवासी स्पोर्टिंग क्लब बगहा बिहार के बीच खेला गया।जिसमे खेल के 14वें मिनट में बगहां के खिलाड़ी ललित मोहन कुमार ने हेड लेने के चक्कर में अपने ही पोस्ट में आत्मघाती गोल कर दिया,जिस से लुम्बनी की टीम 1-0 से मैच जीत कर सेमीफाइनल में स्थान सुरक्षित कर लिया।इस मैच में खेल भावना के विपरीत प्रदर्शन पर बगहां के खिलाड़ी राकेश कुमार को रेड कार्ड दिखया गया।
आज के पहले मैच के मुख्य अतिथि नगर के समाजसेवी हाजी इम्तेयाज़ अहमद रहे । इस दौरान गन्ना विकास समिति के अध्यक्ष पप्पू तिवारी,प्रधानाचार्य मदन पाण्डेय,पूर्व खेल शिक्षक छेदी,रॉयल क्लब के प्रसिडेंट संजीव सोनी, प्रसाद, इंद्रकुमार सिंह, अमरेन्द्र सिंह,मृगेंद्र सिंह,समरजीत शाही,काज़ी इकबाल अहमद,कमेंट्रेटर गणेश खरवार,दिनेश कुमार फुअरी, बदरुल कादरी, शकील अहमद,मंजूर अहमद,मक़बूल अहमद,इस्तेखार अहमद आदि मौजूद⁠⁠⁠⁠ थे ।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments