Sunday, January 29, 2023
Homeसमाचारबलूूचिस्तान और सिन्ध जल्द ही पाकिस्तान से अलग हो जाएंगे-योगी आदित्यनाथ

बलूूचिस्तान और सिन्ध जल्द ही पाकिस्तान से अलग हो जाएंगे-योगी आदित्यनाथ

खड्डा ब्लाक के कोपजंगल गांव में हिन्दू युवा वाहिनी द्वारा आयोजित सामाजिक समरसता भोज में बोले योगी
कुशीनगर 21 सितम्बर। गोरखपुर के भाजपा सांसद एवं गोरक्षपीठाधीश्वर महंत योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि भारतीय सैनिकों का खून बहाना पाकिस्तान को महंगा पड़ेगा। बलूूचिस्तान और सिन्ध जल्द ही पाकिस्तान से अलग हो जाएंगे। आतंकवाद का राक्षस उसे खुद ही निगल लेगा।
योगी आदित्यनाथ आज खड्डा ब्लाक के कोपजंगल गांव के जूनियर हाई स्कूल के प्रांगण में हिन्दू युवा वाहिनी द्वारा आयोजित सामाजिक समरसता भोज को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में अराजकता का माहौल है। सरकार परिवारवाद के विवाद में उलझी हुई। मुलायम सिंह यादव के परिवार में पांच सांसद हैं तथा एक ही घर में पूरी सता का कमान है। इनके विकास के दावे खोखले है। इस जिले का एक मंत्री चीनी मिलों में गन्ना घटतौली करा कर किसान का शोषण करता है।

img-20160921-wa0002
उन्होनें कहा कि चुनाव आया है सब दलितो का हितैषी बन दलितो की बात कर रहे हैं लेकिन जब किसी दलित के साथ अन्याय, अत्याचार होता है तो हिन्दू संगठन ही साथ देता है। दलितो को राज्य व केन्द्र से आरक्षण मिलता है लेकिन कुछ शिक्षा संस्थान जैसे अलीगढ, जामियां इस्लामियां जिनको केन्द्र सरकार 358 करोड अनुदान देती है, दलितों को आरक्षण नहीं देती हैं।
योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आज समय आ गया है कि हिन्दू किसी के बहकावे न आकर जाति से उपर उठकर प्रदेश में भाजपा की सरकार बनाए।
कार्यक्रम में भाजपा विधायक विजय दूबे, जयप्रकाश शाही, मारकण्डेय शाही, दीपलाल भारती, भुलई भाई, डा0 निलेश मिश्रा, जटाशंकर त्रिपाठी, सुप्रियम मालवीय, हिन्दू युवा वाहिनी के राजन जायवाल, विनय जायसवाल, रामलक्ष्मण, राजेश्वर सिंह उपस्थित थे। हियुवा नेता अजय गोविन्द उर्फ शिशु राव आभार ब्यक्त किया। इस कार्यक्रम में सैकड़ों लोगों ने एक साथ भोजन किया।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments