Tuesday, January 31, 2023
Homeसमाचारजनपदबैक से रूपए निकालने गए युवक को पुलिस ने पीटा

बैक से रूपए निकालने गए युवक को पुलिस ने पीटा

भागलपुर (देवरिया ),21 दिसम्बर । मईल स्थित पंजाब नेशनल बैंक की शाखा में रूपए निकालने गए युवक को उसकी माॅ के सामने पुलिस ने बेरहमी से पीट दिया। बेटे को बचाने के लिए माॅ गुहार लगाती रही लेकिन पुलिस ने एक नही सुनी।
लार थाना क्षेत्र के देवसिया गांव निवासी सूरज कुमार सिंह पुत्र मोहन सिंह अपनी माॅ को लेकर बैक पर पहुंचा। माॅ को लाइन मे लगा कर किनारे बैठ गया । थोड़ी देर बाद माॅ ने उसे अपने पास बुलाया। जब युवक माॅ के पास पहुंचा तो बैंक ड्यूटी पर तैनात मईल थाना का सिपाही उसे मारने लगा। इसी बीच थानाध्यक्ष भी पहुंच गए और उन्होंने ने भी उसे पीटना शुरू कर दिया। बेटे की पिटाई देख माॅ उसे बचाने के लिए चिल्लाने लगी लेकिन पुलिस के सामने किसी की हिम्मत नही हुई । युवक को पीटने के बाद पुलिस को अपनी गलती का एहसास हुआ और उसे पुचकारने लगी रूपये निकालने के बाद पुलिस उसे घर जाने की सलाह देती रही। पुलिस को भय सता रहा है कि युवक उसके खिलाफ उच्चाधिकारियो के यहां शिकायत न कर दे । युवक ने पीटने वाले पुलिसकर्मियोके खिलाफ उच्चाधिकारियो से शिकायत की है ।
थानाध्यक्ष मईल अजय ओझा ने बताया कि युवक लाइन तोड़ कर रूपये निकालने की कोशिश कर रहा था उसे मना किया गया था । मारने-पीटने जैसी कोई बात नही है ।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments