Monday, January 30, 2023
Homeसमाचारजनपदभाजपाइयों ने मनाई पं दीनदयाल उपाध्याय की सौंवीं जयन्ती

भाजपाइयों ने मनाई पं दीनदयाल उपाध्याय की सौंवीं जयन्ती

सिसवा बाजार (महराजगंज), 25 सितम्बर। भारतीय जनसंघ के अध्यक्ष पं दीनदयाल उपाध्याय की 100वीं जयन्ती भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा बूथ स्तर पर समारोह आयोजित कर मनाई गई।

नगर के कन्या जूनियर हाई स्कूल, जूनियर हाई स्कूल, रेलवे स्टेशन पार्किंग स्थल, हेवती आदि बूथों पर आयोजित समारोह को सम्बोधित करते हुए बीजेपी के वरिष्ठ कार्यकर्ता ज्योतिष मणि त्रिपाठी ने कहा कि पण्डित दीनदयाल उपाध्याय एकात्म मानववाद के प्रणेता थे जो आज भी हम सभी के लिये प्रसांगिक है। उन्होंने अपने जीवन में सादगी से जीवनयापन का उदाहरण भी प्रस्तुत की। बीजेपी के पूर्व जिलाध्यक्ष उदयभान मल्ल ने कहा कि उन्होंने हिन्दू सहित भारत के सभी जाति, सम्प्रदाय के लोगों को राष्ट्र की मुख्य धारा से जोड़ने का कार्य किया। प्रभाकर दिवेदी ने कहा उन्होंने समाज के सबसे पिछड़े व्यक्ति के बारे चिंतन करते हुये समाज की छोटे-बड़े की खाई को पाटते हुए सभी को एक सूत्र में पिरोया।

इस अवसर पर भाजपा नेता प्रमोद जायसवाल, रामनारायण जायसवाल, आर के मिश्रा, मनोज जायसवाल, उत्पल विश्वास,राजन विश्वकर्मा, राकेश दूबे, दीपक चौधरी, सत्यदेव केसरी, धर्मनाथ खरवार, चन्दन सोनी, श्रीराम शाही, ओमशंकर त्रिपाठी, विश्वजीत चौबे, योगेश जायसवाल, दीपक जायसवाल, पिंटू मोदनवाल सहित अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments