Monday, February 6, 2023
Homeसमाचारभाजपा ने 92 लाख में खरीदी 248 बाइक , गोरखपुर आफिस के...

भाजपा ने 92 लाख में खरीदी 248 बाइक , गोरखपुर आफिस के नाम कराया पंजीकरण

फोरलेन के किनारे एक बिल्डर के खाली पड़े प्लाट में रखी गई हैं बाइक

भाजपा के क्षेत्रीय अध्यक्ष उपेन्द्र दत्त शुक्ल ने कहा –हमें जानकारी नहीं

गोरखपुर , 14 दिसम्बर। भाजपा ने नोटबंदी के दौरान विधानसभा क्षेत्रों में कार्यकर्ताओं को बांटने के लिए 92 लाख में 248 बाइक खरीदी है। यह सभी बाइक गोरखपुर क्षेत्र के खोराबार इलाके में फोरलेन के किनारे एक बिल्डर के खाली पड़े प्लाट में टेंट लगाकर रखी गई हैं। सूत्रों के मुताबिक इनमें से 196 बाइकों का पंजीयन भाजपा के क्षेत्रीय कार्यालय गोरखपुर के बेनीगंज नाम पर कराया गया है। शेष बाइक का पंजीकरण कराया जा रहा है।

सभी बाइक टीवीएस कम्पनी की स्पोर्ट माडल की हैं। इनमें 245 बाइक और 3 स्कूटी हैं।

सभी बाइक सफ़ेद रंग की हैं और इनकी पेट्रोल टंकी पर कमल के फूल का निशान बना हुआ है। सूत्रों की मानें तो इन बाइकों का इस्तेमाल विधानसभा चुनाव में किया जायेगा।

इस बारे में जब भाजपा के क्षेत्रीय अध्यक्ष उपेन्द्र दत्त शुक्ल से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि इस बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है। गोरखपुर न्यूज़  लाइन से उन्होंने कहा कि ‘ वह परिवर्तन यात्रा के सिलसिले में गोरखपुर से बाहर हैं। 17 दिसंबर को लौटेंगे , तभी वह इस बारे में कुछ बता पाएंगे। बाइक खरीदे जाने , उसे कार्यकर्ताओं में बांटने के बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है। बेहतर है कि इस बारे में प्रदेश नेतृत्व से बात करें। ‘

जानकारी मिली है कि ये सभी गाड़ियाँ भाजपा के बेनीगंज स्थित क्षेत्रीय कार्यालय के नाम पर पंजीकृत हैं। इनका रजिस्ट्रेशन गोरखपुर आरटीओ से कराया गया है। सभी बाइक गोरखपुर के बशारतपुर स्थित शोरूम से खरीदी गयी हैं। एक बाइक के रजिस्ट्रेशन पर 2668 रुपये का खर्च आया है। सभी बाइक्स को आरटीओ से यूपी 53 सीएच सीरीज का नंबर जारी किया गया है। एक बाइक की कीमत 37105 रुपये है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments