Wednesday, February 1, 2023
Homeसमाचारजनपदमुख्य सचिव से न मिल पाने से नाराज आशा कार्यकर्ताओं ने मेडिकल...

मुख्य सचिव से न मिल पाने से नाराज आशा कार्यकर्ताओं ने मेडिकल कालेज गेट पर जाम लगाया

गोरखपुर, 29 सितम्बर। स्थायी करने और रिजवी कमेटी की सिफारिशों के अनुसार वेतन व अन्य सुविधाएं देने की मांग को लेकर 19 दिन से हड़ताल कर रही आशा कार्यकर्ताओं ने आज मुख्य सचिव से मुलाकात नहीं होने पर बीआरडी मेडिकल कालेज गेट पर एसडीएम सदर की गाड़ी रेाक कर आधा घंटे तक प्रदर्शन किया।

img_20160929_120952

आशा कार्यकताएं चरगांवा स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र पर पिछले पांच दिन से दिन-रात धरना दे रही हैं। मुख्य सचिव राहुल भटनागर के मेडिकल कालेज में आने की जानकारी होने पर उन्होंने चरगांवा से जुलूस निकाला और बीआरडी मेडिकल कालेज चलीं। रास्ते में एसडीएम सदर ने उन्हें मनाने की कोशिश की लेकिन वह नारे लगाते हुए मेडिकल कालेज पहुंच गईं।

img_20160929_112447

वहां पुलिस ने गेट के सामने एक तरफ रोक लिया। अधिकारियों ने आश्वस्त किया कि उन्हें मुख्य सचिव से मिलाया जाएगा लेकिन मुख्य सचिव प्राचार्य कक्ष में बैठक करने के बाद गुलरिहा थाने के निरीक्षण के लिए रवाना हो गए। उनसे न मिल पाने से नाराज आशा कार्यकर्ताओं ने गेट पर जाम लगा दिया। इससे एसडीएम सदर की गाड़ी गेट पर ही फंस गईं। वह नारा लगा रही थी कि अभी करो, अर्जेंट करो, हमको परमानेंट करो। बड़ी मुश्किल से से अधिकारियों ने उन्हें मनाया तब ताकर वह गेट से हटीं। इसके बाद वे फिर चरगावां पीएचसी पर चली गईं और धरने पर बैठ गईं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments