Friday, December 9, 2022
Homeसमाचारराज्यमुसलमानों ने सपा को वोट दिया और बदले में सपा सरकार ने...

मुसलमानों ने सपा को वोट दिया और बदले में सपा सरकार ने उन्हें चार सौ दंगे दिये: ओवैसी

असदुद्दीन ओवैसी की शोहरतगढ़ में सभा
शोहरतगढ़ (सिद्धार्थनगर ), 20 दिसम्बर। शोहरतगढ़ विधानसभा क्षेत्र के गनेशपुर चौराहे पर 19 दिसम्बर को आयोजित सभा में आल इण्डिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद असदउद्दीन ओवैसी पूरे रौ में दिखे। वह समाजवादी पार्टी,भारतीय जनता पार्टी व संघ परिवार पर विशेष रुप से आक्रामक रहे। विधानसभा अध्यक्ष माता प्रसाद पांडेय पर जमकर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि माताप्रसाद पाण्डेय को जनपद में उनके कार्यक्रम को लेकर सबसे अधिक तकलीफ होती है लेकिन दो-चार दिन में जब चुनाव की डेट घोषित हो जायेगी तब पाण्डेय जी क्या करेंगे। समाजवादी पार्टी पर आक्रामक होते हुए उन्होंने कहा कि 18 फीसदी मुसलमानों ने सपा को वोट दिया और बदले में सपा सरकार ने उन्हें चार सौ से अधिक दंगे दिये जिसमें सबसे अधिक जान व माल का नुकसान मुसलमानों को ही हुआ।

15644884_1226128394091599_619922710_n
भाजपा पर प्रहार करते हुए उन्होंने कहा कि मोदी व भाजपा कालेधन को नहीं बल्कि गरीबों को खत्म करने का काम कर रही है। पैसे न होने से लोग शादियां नहीं कर पा रहे हैं, फीस नहीं जमा करा पा रहे हैं और जनाजे का भी इंतजाम भी नहीं कर पा रहे हैं। उन्होंने लोगों से मुखातिब होते हुए कहा कि लोग बतायें कि लाइनों में कितने बीजेपी और सपा के नेता खड़े हो रहे हैं। लाइनों में गरीब खड़ा हो रहा है। अब तक 120 लोग मर भी चुके हैं। कौन इन मौतों का जिम्मेदार है। उन्होंने कहा कि एक कार्यक्रम में जब मैने कह दिया कि नोटबंदी से सबसे अधिक मुसलमान और दलित परेशान है तो पूरा संघ परिवार मेरे खिलाफ खड़ा हो गया। रिजर्व बैंक की रिपोर्ट के अनुसार देश की आधी आबादी को बैंकिंग की आधी ही सुविधाएं दी जा रही हैं। उन्होंने कहा कि एक भी मुस्लिम सांसद यूपी से लोकसभा के सांसद नहीं हैं। इसका जिम्मेदार कौन है। सपा से पूरा खानदान जीत गया और यादव जाति का सारा वोट भाजपा को ट्रांसफर करा मोदी को प्रधानमंत्री बनाने में मदद की।
गैसड़ी विधानसभा के एआईएमआईएम के प्रत्याशी व पचपेड़वा नगर पंचायत के अध्यक्ष मंजूर अहमद, जिला अध्यक्ष हामिद हुसैन,उतरौला विधानसभा के उम्मीदवार हाजी मोहम्मद निजामुल्लाह, बहराइच विधानसभा के उम्मीदवार डा.दानिश ने सभा को संबोधित किया। एआईएमआईएम के पूर्वांचल प्रभारी व शोहरतगढ़ विधानसभा से प्रत्याशी हाजी अली अहमद ने जनसभा की अध्यक्षता व संचालन फजले रसूल किया।इस मौके पर जिला पंचायत सदस्य मो.उमर खान, मौलाना मो. अहमद इम्बैदी, वीरेन्द्र कुमार,रफीक अहमद, आबिद हुसैन, फसीह अख्तर उस्मानी, इजहार अहमद, मौलाना अताउल्लाह मदनी,रफीकुल्लाह, हबीबुर्रहमान कासमी, अनवर खान,मो.असलम,मौलाना इजहार अहमद असरी, निसात अली, रियाजुद्दीन,मौलाना अजमत हुसैन कादरी, मौलाना अब्दुल जब्बार, इस्माइल फैजी आदि लोग मौजूद थे।
असदउद्दीन ओवैसी के तीर
-समामवादी पार्टी के लोग पुलिस प्रशासन पर दबाव डालते है कि हमारी सभाये न हो।
-मेरी जुबान पर कंट्रोल कोई नहीं लगा पाएगा
-डेढ़ साल से जो पुलिस अधिकारी हमारी जनसभाएं रोक रहे है चुनाव के समय उनकी लिस्ट चुनाव आयोग को भेजूगा।
-जो मुस्लिम जीत जाता है उसके मुँह पर बसपा और सपा का ताला पड़ा होता है।
-यूपी मे 70 मुस्लिम एमएलए हैं लेकिन सभी बेकार है।
-बीजेपी के 200सांसदों के बराबर अकेला सांसद हूँ।
-चार लाख लोगो की नौकरी गयी है नोट बंदी के कारण।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments