Friday, January 27, 2023
Homeसमाचार' योगी जी का संदेश है कि अतिउत्साह में गलत कार्य न...

‘ योगी जी का संदेश है कि अतिउत्साह में गलत कार्य न करें हियुवा कार्यकर्ता ‘

 विश्व हिन्दू महासंघ व हियुवा के संयुक्त जिला कार्यकर्ता सम्मेलन में बोले पदाधिकारी

कार्यक्रम आयोजित करते हैं तो सबसे पहले प्रशासन से अनुमति ज़रूर लें

सिसवा बाजार (महराजगंज) 23 मई। चोखराज तुलस्यान सरस्वती विद्या मंदिर में विश्व हिंदू महासंघ व हिंदू युवा वाहनी के संयुक्त जिला कार्यकर्ता सम्मेलन 22 मई को आयोजित किया गया जिसके मुख्य अतिथि महासंघ के प्रदेश महामंत्री ओमप्रकाश यादव रहे।
सम्मेलन में  विश्व हिंदू महासंघ के प्रदेश महामंत्री ओमप्रकाश यादव ने कहा कि प्रदेश के हर जिलों में कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित करने का मुख्य उद्देश्य प्रदेश के मुख्यमंत्री व हमारे संगठन के अभिभावक योगी आदित्यनाथ के सन्देश को कार्यकर्ताओं तक पहुँचाना है। उनका संदेश है कि कार्यकर्ता अतिउत्साह में कोई अनुचित कार्य न करें जिसके कारण समस्याएं उत्पन्न हो। कार्यकर्ता अगर कही कार्यक्रम आयोजित करते हैं तो सबसे पहले प्रशासन से अनुमति ज़रूर लें और संगठन को आगे ले जाने के लिए जाति पात व भेद भाव से ऊपर उठ कर भाईचारे के साथ संगठन को मजबूत करे।

3hyv

प्रदेश कार्यकारीणी सदस्य ज्योतिषमणि त्रिपाठी ने कहा कि मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री के नेतृत्व में भारत विश्व गुरु बनने के मार्ग  पर अग्रसर है। अब कार्यकर्ताओ को संगठन से जन जन को जोड़ने का प्रयास करना चाहिये ताकि हिन्दू राष्ट्र की सपना साकार रूप ले सके और धर्म परिवर्तन जैसे कुरीतियों पर पूर्ण विराम लग सके।

कार्यक्रम के दौरान वीएचएमएस के जिलाध्यक्ष शेषविजय सिंह को संगठन में जिम्मेदारियों को बढ़ाते हुए जिला प्रभारी बनाया गया। साथ ही बालकदास को जिलाध्यक्ष व संतोष मिश्र को जिला विधिक प्रमुख बनाये जाने की घोषणा मंडल प्रभारी मुनि जी फलहारी ने की।

2hyv

वाहिनी के जिला उपाध्यक्ष संजय यादव, शेषमणि, मनीष शर्मा आदि ने भी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। सम्मेलन का संचालन हियुवा के जिला सह संयोजक कृष्णनन्दन उर्फ़ पप्पू पुरी ने की।
कार्यक्रम में गंगा सागर जायसवाल, अनिल मद्धेशिया, मनोहर लाल, मुन्ना गौड़, राजेश चौधरी, सुधीर पांडे,छोटे लाल गुप्ता,रमेश शाही,शैलेष सुल्तानिया, शिव रौनियार,आकाश श्रीवास्तव,हिरा विश्वकर्मा आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments