Thursday, February 9, 2023
Homeसमाचारराज्यराहुल गांधी की किसान यात्रा के लिए प्रशांत किशोर ने देवरिया और...

राहुल गांधी की किसान यात्रा के लिए प्रशांत किशोर ने देवरिया और गोरखपुर में बैठक कर रणनीति बनायी

गोरखपुर , 1 सितंबर। आगामी 6 सितंबर से कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी की देवरिया के के रुद्रपुर से दिल्ली तक की किसान यात्रा के लिए चुनाव रणनीतिकार एवं यूपी 2017 चुनाव में कांग्रेस के सलाहकार प्रशांत किशोर और उनकी टीम ने गोरखपुर व देवरिया में कांगेस नेताओं के साथ बैठक कर यात्रा को अंतिम रूप दिया।

राहुल गांधी की इस यात्रा को देवरिया -दिल्ली किसान यात्रा का नाम दिया गया है।

प्रशांत किशोर ने बुधवार को देवरिया और गुरुवार को गोरखपुर में कांग्रेस नेताओं के साथ बैठक की। प्रशांत किशोर गुरुवार को गोरखपुर स्थित रॉयल गार्डन में जिला पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं से रुबरु हुए। इस बैठक से मीडिया को दूर रखा गया। पीके अपनी टीम के साथ पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के साथ काफी देर तक बता करते रहे।

सूत्रों के अनुसार बैठक में पीके ने संकेत दिया कि बनारस से बड़ा कार्यक्रम गोरखपुर में होगा। पार्टी का हर प्रोग्राम पिछले कार्यक्रमों से बड़ा होगा। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार राहुल गांधी की किसान यात्रा गोरखपुर में 6  सितम्बर की रात को पहुंचेगी। रुट बनकर तैयार है जिसका खुलासा जिला अध्यक्ष सैयद जमाल कल प्रेस वार्ता में कर सकते हैं। जिन कार्यकर्ताओं को प्रचार किट मिलनी है उनका नाम, मोबाइल नम्बर व पता नोट किया गया है। बैठक में पूर्वांचल के महत्वपूर्ण मुद्दों समेत कांग्रेस उपाध्यक्ष की यात्रा के रूट पर चर्चा की गयी है।

प्रशांत किशोर ने गोरखपुर में पूर्वांचल की मूलभूत सुविधाओं की चर्चा की । इसके अलावा चर्चा में बिजली, चीनी मिल, बाढ़ और स्वास्थ्य सेवाओं के मुद्दे शामिल रहे।
इस दौरान पूर्व सांसद राजेश मिश्रा, ईश्वर चंद शुक्ला, अंबिका सिंह, जिलाध्यक्ष सैयद जमाल, महानगर अध्यक्ष अरुण अग्रहरी, जिला महासचिव उजैर खान, अनवर हुसैन, संजय चौधरी सहित तमाम लोग मौजूद रहे।⁠⁠⁠⁠

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments