Monday, February 6, 2023
Homeसमाचाररिटायर सहकारिता कर्मचारी की चाकू मार कर हत्या

रिटायर सहकारिता कर्मचारी की चाकू मार कर हत्या

निचलौल,महराजगंज। ग्राम सभा रुद्रौली के टोला अगया में गुरुवार की रात अज्ञांत हमलावरों ने घर में सो रहे रिटायर सहकारिता कर्मचारी की चाकूओं से गोद कर हत्या कर दी। मृतक के चचेरे भाई की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञांत के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज किया है।
ग्राम रूद्रौली के टोला अगया निवासी रिटायर्ड 62 वर्षीय सहकारिता कर्मी श्रीराम रोज की तरह बृहस्पतिवार की रात भी खाना बना खाकर घर में सोने चले गये। शुक्रवार की सुबह देर तक जब उनके घर का दरवाजा नही खुला तो पडोसियों ने आवाज दी लेकिन अन्दर से जवाब न मिलने पर पडोसियों को संदेह हुआ।लोगों तत्काल इसकी सूचना पुलिस दी। मौके पर पहुंची पुलिस चैनल का ताला तोड घर में घुंसी तो कमरे में खून से लथपथ श्रीराम का शव मिला।

c5d0354b-64bb-4720-aa66-1e2ebf460986

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन में जुट गयी।बताया जा रहा है कि चाकू से पेट और पीठ में करीब चार जगह गोद कर हमलावरों ने उन्हे मौत के घाट उतारा था।परिजनों के अनुसार श्रीराम महीनों से अकेले रहते थे। उनका बेटा मुम्बई में कमाता है और बहू मायके में रहती है। ससूर और बहू के बीच आपसी मतभेद से रिश्तों में तनातनी चल रही थी। बेटे और बहू के व्यवहार से तंग श्रीराम अपनी सम्पत्ति से बेटे को बेदखल करने की जब-तब धमकी दिया करते थे।

घटना के बाद एएसपी हरिगोविन्द, सीओ सुरेन्द्र तिवारी ने भी घटना स्थल का जायजा लिया और परिजनों से घटना के बावत जानकारी ली।मृतक के चचेरे भाई बाबूराम की तहरीर पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 302 के तहत अज्ञांत के विरुद मुकदमा दर्ज किया है।
इस सबंध में एसओ श्रीकांत राय का कहना कि मामले की छानबीन की जा रही है।मौके पर कुछ  एविडेंस मिले है जिसके आधार पर जांच पड़ताल की जा रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments