Monday, February 6, 2023
Homeसमाचाररुपया ट्रांसफर करने के बाद बैंक गेट पर बुजुर्ग की हार्ट अटैक...

रुपया ट्रांसफर करने के बाद बैंक गेट पर बुजुर्ग की हार्ट अटैक से मौत

एक सप्ताह से बैंक का चक्कर लगा रहा था दयाराम

जयसिंह, लेहड़ा बाजार, महराजगंज। 

 नौतनवा क्षेत्र के रतनपुर स्थित पूर्वांचल बैंक के गेट पर आज एक बुजुर्ग की हार्ट अटैक से मौत हो गई। दयाराम नाम का यह बुजुर्ग अपने रिश्तेदार को 60 हजार रुपया ट्रांसफर करने के बाद बैंक से निकल रहा था तभी उसे दिल का दौरा पड़ा। पैसा ट्रांसफर करने के लिए वह सात दिन से बैंक आ रहा था। आज उसे अपने कम में सफलता तो मिली लेकिन ज़िंदगी ने ही साथ छोड़ दिया।

रोज की तरह आज भी लोग पूर्वांचल बैंक में रुपये जमा व निकासी करने के लिये लाइन मे खडे थे। ग्राम सभा विशखोप के पेडारी गाँव निवासी दयाराम चौधरी (60) भी अपने किसी रिश्तेदार को 60 हजार रुपया ट्रांसफर करने आए थे। रुपया ट्रांसफर कर बाहर निकलते समय ही बैंक के गेट पर अचानक वह गिर पड़े और उनकी मौत हो गई। इस घटना से अफरातफरी मच गई।

e2c2c030-1934-415f-88d6-ec965fea17f1
पूर्वाञ्चल बैंक की रतनपुर ब्रांच जहां दयाराम की मौत हुई

ग्रामीणों ने दयाराम चौधरी के परिजनो को दी। मौके पर पहुंची दयाराम की पत्नी पिंकी ने बताया कि उसके पति एक सप्ताह से बैंक का चक्कर लगा रहे थे। आज रुपया ट्रांसफर करने के बाद उनकी बैंक परिसर में मौत हो गई।

दयाराम की तीन बेटियाँ और दो बेटे हैं।

बैंक मैनेजर ओमप्रकाश का कहना है कि दयाराम चौधरी आज बैंक आया था। उसने रिश्तेदार को 60 हजार रुपये ट्रांसफर किया और चला गया। उसकी मौत बैंक परिसर के बाहर हुई है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments