Tuesday, January 31, 2023
Homeसमाचारराज्यशोहरतगढ़ का पिछड़ापन परेशान करने वाला - मोहम्मद जमील सिद्दीकी

शोहरतगढ़ का पिछड़ापन परेशान करने वाला – मोहम्मद जमील सिद्दीकी

सिद्धार्थनगर , 12 दिसम्बर। सिद्धार्थनगर नगर पालिका के चेयरमैन और शोहरतगढ़ विधान सभा से बसपा के प्रत्याशी मोहम्मद जमील सिद्दीकी ने कहा है कि शोहरतगढ़ का पिछड़ापन परेशान करने वाला है। यहाँ ईमानदारी से विकास के लिए काम करने की ज़रूरत है। मैं शोहरतगढ़ की आवाम की खिदमत के लिए चुनाव मैदान में हूँ।

श्री सिद्दीकी गोरखपुर न्यूज़ लाइन से बात कर रहे थे। छात्र राजनीति से सियासत की शुरुआत करने वाले श्री सिद्दीकी ने समाजवादी चिंतक बृज भूषण तिवारी से राजनीति का ककहरा सीखा। सिद्धार्थनगर नगर पालिका के चेयरमैन के बतौर उनका काम चर्चा में रहा है।

बातचीत में उन्होंने कहा कि राजनीति में उनके आने का मकसद समाज सेवा था। समाज की बेहतरी के बारे में फिक्रमंद युवाओं को सियासत में आना चाहिए। यह देश और समाज को बेहतर दिशा में ले जाने का एक सशक्त माध्यम है। मेरा मकसद सिर्फ चुनाव जीतना नहीं है। मैं दिलों को जीतने निकला हूँ। आवाम से मिल रहे प्यार से अभिभूत हूँ। विकास ही मेरा मकसद है। सिद्धार्थ नगर की आवाम ने मुझे चेयरमैन बनाया। मैंने वहां बिना किसी भेदभाव के विकास किया। अब शोहरतगढ़ विधान सभा की बारी है।

श्री सिद्दीकी का कहना है कि हमारा क्षेत्र बहुत पिछड़ा हुआ है। सड़कों की हालत बहुत खराब है। किसान बेहद परेशान हैं। सपने पाले युवाओं के चेहरे मुरझाए हुए हैं। बच्चियों के लिए उच्च शिक्षा का इंतज़ाम नहीं है। उपरोक्त मुद्दे मुझे बहुत परेशान करते हैं। मानव विकास सूचकांक में भी मेरे ज़िले की तस्वीर अच्छी नहीं है। ईमानदारी से विकास के लिए काम करने की ज़रूरत है। शोहरत गढ़ की आवाम की खिदमत के लिए चुनाव मैदान में हूँ।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments